Home /News /rajasthan /

बेटी ने Boyfriend के लिए लूटा अपना घर, जमीन में दबा 9 तोला सोना निकाला और दे दिया प्रेमी को

बेटी ने Boyfriend के लिए लूटा अपना घर, जमीन में दबा 9 तोला सोना निकाला और दे दिया प्रेमी को


प्रेमी से फोन पर रोज घंटों बात करती थी

प्रेमी से फोन पर रोज घंटों बात करती थी

Pali Latest News: पाली जिले के सेंदड़ा थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की ने ब्वॉयफ्रेंड से शादी करने के लिए अपने ही घर लूटा. लड़की ने घर में जमीन पर दबा 9 तोला सोना खोदकर निकाला और प्रेमी के हवाले कर दिया. दोनों 18 साल के होते ही भाग कर शादी (Marriage) करना चाहते थे.

अधिक पढ़ें ...

    पाली. पाली जिले के सेंदड़ा थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बेटी (Minor daughter) ने अपने ही घर को लूट लिया. क्षेत्र की एक 17 साल की नाबालिग ने अपने घर के चोरी करके करीब 4 लाख रुपए के गहने और रुपए अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) को दे दिए. दोनों 18 साल के होते ही भाग कर शादी (Marriage) करना चाहते थे, लेकिन अलमारी से रुपये गायब होने पर परिजनों ने पुलिस में रिपोर्ट दी. तब जाकर मामले का खुलासा हुआ.

    पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका से गहन पुछताछ के बाद घर से चोरी हुए गहने बरामद कर लिए हैं और दोनों नाबालिगों को संरक्षण में लिया है.

    SP राजन दुष्यंत ने बताया कि सेंदड़ा थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने 11 अक्टूबर को रिपोर्ट दी कि घर की अलमारी में रखे 33 हजार 600 रुपए और 4 लाख कीमत का करीब 9 तोला सोना चोरी हो गया है. रिपोर्ट में बताया कि गहने घर में गड्‌ढा खोदकर उसमें छिपा रखे थे, जिससे कि चोरी न हो जाए, लेकिन किसी ने गड्‌ढा खोदकर गहने निकाल लिए.

    थोड़ा-थोड़ा कर गहने बनवाकर रखे थे
    नाबालिग की मां का कहना है कि तीन बेटियों में दो बेटियों की शादी हो चुकी है. 17 साल की नाबालिग बेटी की शादी के लिए थोड़ा-थोड़ा कर गहने बनवाकर रखे थे.चोरी न हो जाए इस डर से घर में गड्‌ढा खोद रखे थे, लेकिन वहां से भी चोरी हो गए.

    तांत्रिक के साथ भागी थी महिला, घरवाले वापस ला रहे थे, रास्ते में गायब हुई, फिर पेड़ पर लटकी मिली

    प्रेमी से फोन पर रोज घंटों बात करती थी
    चोरी की सूचना मिलने के बाद पुलिस को जांच में पता की घर की बेटी की एक लड़के से फोन पर रोज घंटों बात होती है. इस पर पुलिस को शक हुआ. उसने लड़की से अकेले में पूछताछ की. लड़के के बारे में कड़ाई से पूछा. इस पर नाबालिग ने गहने देने की बात बता दी. उसका बॉयफ्रेंड नाबालिग है और उसी गांव में रहता है. जो उसके साथ पढ़ता है. पुलिस ने नाबालिग को संरक्षण में लेकर उससे गहने और नकद बरामद कर लिए है.

    पिता और भाई को गहनों की जानकारी नहीं थी
    सेंदड़ा थानाप्रभारी मनोज सामरिया ने बताया कि घर में गहने कहां गड्‌ढा खोदकर छिपा रखे हैं, इसकी जानकारी नाबालिग की मां और उसकी तीनों बेटियों को ही था. नाबालिग के पिता और भाई को इसकी जानकारी नहीं थी. जब गहने गायब हुए तो मां ने तीनों बेटियों से पूछताछ की. नाबालिग से भी पूछताछ की, लेकिन वह इनकार करती रही. आखिर उन्हें थाने में रिपोर्ट देनी पड़ी. पुलिस ने मनोवैज्ञानिक तरीके से पूछताछ की तो नाबालिग ने गहने अपने बॉयफ्रेंड को देना स्वीकार किया.

    Tags: Pali news, Rajasthan news, Rajasthan news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर