Home /News /rajasthan /

Rajasthan: खाना बना रही बुआ और बहन के गहने देखकर आया लालच, भतीजा हत्या कर ले भागा ज्वेलरी

Rajasthan: खाना बना रही बुआ और बहन के गहने देखकर आया लालच, भतीजा हत्या कर ले भागा ज्वेलरी

आरोपी प्रकाश गहने और रुपये लेकर फरार हो गया. जाते समय घर के लॉक लगा गया.

आरोपी प्रकाश गहने और रुपये लेकर फरार हो गया. जाते समय घर के लॉक लगा गया.

Pali double murder case: राजस्थान के पाली जिले में बेहद चौंकाने वाली खबर सामने आयी है. पुलिस ने यहां 29 नवंबर को हुई मां-बेटी की हत्या के मामले का खुलासा कर दिया है. आरोपी वृद्ध महिला का सगा भतीजा ही निकला. वह उसके लिये खाना बना रही बुआ और उसकी बेटी के गहने देखकर ललचा गया और दोनों को मार डाला. फिर गहने लेकर फरार हो गया.

अधिक पढ़ें ...

पाली. राजस्थान के पाली (Pali) जिले के बगड़ी थाना इलाके में वृद्धा और उसकी बेटी की हत्या (Mother-daughter murder case) के मामले में पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. हत्या को अंजाम वृद्धा के सगे भतीजे ने ही दिया था. भतीजा बुआ और उसकी बेटी की हत्या कर गहने लेकर फरार हो गया था. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुये आरोपी भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की तह तक जाने के प्रयास में जुटी है. मामले का खुलासा होने के बाद गांव में लोग हैरान रह गये कि क्या सगा भतीता भी ऐसा कर सकता है?

पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने बताया कि मामला बगड़ी थाना इलाके के कंटालिया गांव से जुड़ा है. वहां आरोपी प्रकाश खींवाराम प्रजापत के घर आया था. खींवाराम की पत्नी अमृत देवी प्रकाश की बुआ थी. प्रकाश गुजरात के राजकोट से अपनी बुआ के घर आया था. वह 28 नवंबर की शाम को राजकोट से कंटालिया पहुंचा था. वह रातभर अपनी बुआ के घर रूका था.

कपड़े धोने के लकड़ी के पट्ठे से वारकर मारा
29 नवंबर को सुबह अमृति देवी (75 ) और उसकी दिव्यांग बेटी उकिया देवी (38) पत्नी मंगलाराम प्रजापत उसके लिये खाना बना रही थी. इस दौरान बुआ और उसकी बेटी के गहने देखकर प्रकाश के मन में लालच आ गया. उसने रिश्तों को ताक में रखकर मौका देख रसोई में खाना बना रही बुआ और बहन पर कपड़े धोने के लकड़ी के पट्ठे से जोरदार वारकर हत्या कर दी. उसके बाद उनके पहने हुये गहने खोल लिये. बाद में घर में रखे अन्य गहने और रुपये लेकर फरार हो गया. जाते समय घर के लॉक गया.

घटना 6 दिन बाद 5 दिसंबर को वारदात का पता चला
हत्या के बाद वहां कुछ खून फैल जाने से प्रकाश घबराकर गया था. इसलिये वह कुछ नकदी और गहने छोड़ गया. घर के लॉक लगा होने के कारण लोगों उनके घर की तरफ ध्यान नहीं दिया. घटना 6 दिन बाद 5 दिसंबर को जब मकान से बदबू आने लगी तो लोगों को शक हुआ. इस पर उन्होंने पुलिस का सूचित किया.

मां-बेटी दोनों के शव पड़े मिले
ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घर का ताला तोड़ा तो उसमें मां-बेटी दोनों के शव पड़े मिले. इस पर पुलिस ने शवों को वहां से उठवाकर स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. फिर आगे की कार्रवाई कर मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो प्रकाश के बारे में जानकारी मिली. इस पर पुलिस ने कड़ी से कड़ी जोड़ते हुये प्रकाश को दबोचा. फिर उससे पूछताछ की तो मामले का पूरा खुलासा हुआ.

Tags: Crime in Rajasthan, Murder case, Rajasthan latest news, Rajasthan news in hindi, Rajasthan News Update

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर