Home /News /rajasthan /

एक तरफा प्यार में सिरफिरे ने छात्रा पर किया हमला, फिर पूछा- जिंदा है या मर गई

एक तरफा प्यार में सिरफिरे ने छात्रा पर किया हमला, फिर पूछा- जिंदा है या मर गई

Pali Latest News: राजस्थान के पाली में ब्लेड से काटा छात्रा का गला.

Pali Latest News: राजस्थान के पाली में ब्लेड से काटा छात्रा का गला.

Rajasthan News: राजस्थान (Rajasthan Crime News) के पाली (Pali  News) में एक तरफा प्यार (One Sided Love) में एक सिरफिरे छात्र ने अपने ही स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा का ब्लेड से गला काट दिया. आरोपी छात्र काफी दिनों से लड़की को परेशान कर रहा था. उसने उसके क्लास रूम के बोर्ड पर 'आई लव यू वाइफ' भी लिखा था. घायल छात्रा की हालत नाजुक बताई जा रही है. 

अधिक पढ़ें ...

पाली. राजस्थान (Rajasthan) के पाली (Pali) में एक सिरफिरे छात्र ने एक तरफा प्यार में अपने ही स्कूल की छात्रा का ब्लेड से गला काट दिया. इस हमले में छात्रा बुरी तरह जख्मी हो गई है. घायल छात्रा को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है. जानलेवा हमला करने के बाद आरोपी अस्पताल पहुंचा और उसने पूछा जिंदा है या मर गई. घायल छात्रा 11वीं क्लास में पढ़ती है तो वहीं आरोपी छात्र 12वीं का स्टूडेंट बताया जा रहा है. वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था.

पाली जिले के मारवाड़ जंक्शन थाना क्षेत्र के बिठोड़ा कला गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में एक 12वीं क्लास के छात्र ने एक तरफा प्यार में स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा का ब्लड से गला काट दिया. ताबड़तोड़ वार में छात्रा बुरी तरह से जख्मी हो गई. घायल छात्रा को मारवाड़ जंक्शन अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया जहां पर उसकी नाजुक हालत को देखते हुए पाली रेफर कर दिया गया है.

क्लास में लंच कर रही थी छात्रा, तभी अचानक हुआ हमला

मारवाड़ थाना पुलिस के मुताबिक, बिठुड़ा कला गांव में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय  की11वीं की छात्रा अपनी क्लास में ही लंच कर रही थी. इसी दौरान 12वीं में पढ़ने वाला छात्र वहां आया और उसने अचानक ब्लेड से छात्रा का गला काट दिया और वहां से भाग गया. छात्रों के आवाज के बाद स्कूल के स्टाफ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों की मदद से घायल छात्रा को मारवाड़ जंक्शन अस्पताल लेकर पहुंचे. वहां से प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर विकास गहलोत ने उसे पाली रेफर कर दिया. उन्होंने बताया कि देखने में ऐसा लग रहा है कि ब्लड से गला काटा गया है.

ये भी पढ़ें: शादीशुदा महिला को लेकर गया गार्डन, फिर बॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

वही पीड़ित छात्रा ने बताया कि हमलावर छात्र पिछले 4 दिन से उसे लगातार परेशान कर रहा था और बार-बार फ्रेंडशिप का दबाव बना रहा था. तब उसने अपने भाई को बुलाकर उसे समझाया भी था, लेकिन वह नहीं माना. लंच टाइम के दौरान हमला कर दिया और उसे जान से मारने की धमकी दी. बताया जाता ै कि इससे पहले आरोपी छात्र ने छात्रा के क्लास के बोर्ड पर आई लव यू वाइफ भी लिखा था. जांच में यह भी सामने आया कि छात्रा को जख्मी करने के बाद आरोपी छात्र अस्पताल पहुंचा और उसने लोगों से पूछा भी की वह जिंदा है या मर गई. इस दौरान छात्रा के परिजनों ने उसे पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन वह मौके से भाग गया.

Tags: Crime in Rajasthan, Pali news, Rajasthan news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर