पाली में नेशनल हाइवे पर 'द बर्निंग कार', समय रहते तीन लोगों ने कूद कर बचाई जान

बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से कार में आग लगी थी

बताया जा रहा है कि शॉर्ट सर्किट की वजह से कार में आग लगी थी

कार में सवार तीन युवक रायपुर से पाली की तरफ जा रहे थे. बांसिया के निकट अचानक कार में धुआं उठने लगा. यह देखकर युवकों ने गाड़ी रोक दी और उसमें से धुआं उठने की वजह जानना चाही. वो कुछ समझ पाते इससे पहले ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और कुछ देर में ही पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया. मिनटों में कार धू-धू कर जल उठी

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 21, 2021, 11:50 PM IST
  • Share this:
पाली. राजस्थान के पाली (Pali) जिले में एक चलती कार में अचानक आग (Fire In Car) लग जाने से अफरा-तफरी मच गई. घटना रायपुर थाना क्षेत्र के बांचा गांव के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग 162 ब्यावर पिंडवाड़ा फोरलेन की है. बताया जा रहा है कि रायपुर से पाली की तरफ आ रही कार में शॉर्ट सर्किट (Short Circuit) से आग लगी. कार से उठती धुएं ने देखते ही देखते विकराल रूप धारण कर लिया. यह देखकर कार सवार तीन लोगों ने समय रहते वहां से कूद कर अपनी जान बचाई.

बताया जा रहा है कि कार में सवार तीन युवक रायपुर से पाली की तरफ जा रहे थे. बांसिया के निकट अचानक कार में धुआं उठने लगा. यह देखकर युवकों ने गाड़ी रोक दी और उसमें से धुआं उठने की वजह जानना चाही. वो कुछ समझ पाते इससे पहले ही आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और कुछ देर में ही पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया. मिनटों में कार धू-धू कर जल उठी.

कार में आग की सूचना पर रायपुर थाना पुलिस दमकल के साथ मौके पर पहुंची. करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक पूरी कार जलकर खाक हो गई थी. पुलिस ने कार में लगी आग को देखते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग के रास्ता को डायवर्ट करवाया. घटना के लगभग एक घंटे बाद राष्ट्रीय राजमार्ग को दोबारा सुचारू करवाया गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज