Home /News /rajasthan /

पाली: महिला की नृशंस हत्या, गला रेतकर शव जंगल में फेंका, रेप की आशंका

पाली: महिला की नृशंस हत्या, गला रेतकर शव जंगल में फेंका, रेप की आशंका

पाली में महिला की नृशंस हत्या कर शव जंगल में फेंकने का मामला सामने आया है.

पाली में महिला की नृशंस हत्या कर शव जंगल में फेंकने का मामला सामने आया है.

पाली (Pali) जिले के देसूरी (Desuri) थाना इलाके में एक महिला (Woman) की धारदार हथियार से निर्दयतापूर्वक गला रेतकर हत्या (Mueder) कर दी गई. बाद में शव जंगल में फेंक दिया गया. आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ रेप (Rape) करने के बाद उसकी हत्या की गई है.

अधिक पढ़ें ...
पाली. जिले के देसूरी (Desuri) थाना इलाके में एक महिला (Woman) की धारदार हथियार से निर्दयतापूर्वक गला रेतकर हत्या (Mueder) कर दी गई. बाद में शव जंगल में फेंक दिया गया. आशंका जताई जा रही है कि महिला के साथ रेप (Rape) करने के बाद उसकी हत्या की गई है, लेकिन पुलिस (Police) फिलहाल कुछ भी बोलने से कतरा रही है. शव को देसूरी के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. परिजन आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े हुए हैं. फिलहाल शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाया जा सका है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

गले समेत 10 जगह किए गए हैं वार
जानकारी के अनुसार महिला का खून से लथपथ शव देसूरी इलाके के नारलाई गांव के जंगल में गुरुवार को दोपहर में पड़ा मिला. शव पड़े होने की सूचना पर इलाके में सनसनी फैल गई. वहां काफी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गए. सूचना पर देसूरी थाना पुलिस समेत बाली के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बृजेश सोनी और उपाधीक्षक हिमांशु जांगिड़ भी मौके पहुंचे. महिला का गला रेता होने के साथ ही उसके शरीर पर धारदार हथियार से करीब 10 जगह वार किए गए हैं.

आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग पर अड़े परिजन
महिला की पहचान नारलाई निवासी गवरा पुत्री भभूताराम के रूप में की गई है. पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को देसूरी के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. परिजन आरोपियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़ गए, जिसके चलते अभी तक शव का पोस्टमार्टम नहीं करवाया जा सका है. पुलिस परिजनों से समझाइश में जुटी है.

आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए किया टीम का गठन
एएसपी बृजेश सोनी ने बताया कि अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से महिला की हत्या की है. आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस ने एक टीम का गठन किया है. उन्हें पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं. रेप की बात पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी.

करीब एक साल पहले ही हुई थी शादी
प्रारंभिक तफ्तीश में सामने आया है कि गवरा की शादी करीब एक साल पहले ही हुई थी. पति से अनबन के चलते वह गत 6 माह से अपने पीहर में ही थी. गवरा गत दो दिनों से लापता थी. उसके बाद गुरुवार को दोपहर में उसका शव मिला. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

राजस्थान: 6 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, स्कूल बेल्ट से घोटा गला
Tonk Rape and Murder Case: मासूम को टॉफी का लालच देकर साथ ले गया था रेपिस्ट

Tags: Murder, Pali news, Rajasthan news, Rape

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर