लाइव टीवी

पाली: तस्करों ने पुलिस और ग्रामीणों पर बरसाई गोलियां, भारी मात्रा में डोडा-पोस्त बरामद

Shyam Choudhary | News18 Rajasthan
Updated: December 9, 2019, 6:14 PM IST
पाली: तस्करों ने पुलिस और ग्रामीणों पर बरसाई गोलियां, भारी मात्रा में डोडा-पोस्त बरामद
तस्कर गाड़ी और उसमें भरा डोडा पोस्त मौके पर ही छोड़कर पैदल भाग छूटे. तस्करों की गाड़ी की तलाशी लेते पुलिसकर्मी.फोटो : न्यूज 18 राजस्थान ।

पाली (Pali) शहर के सदर थाना इलाके में सोमवार को डोडा पोस्त के तस्करों (Doda poppy smugglers) ने पीछा कर रहे पुलिस और ग्रामीणों (Police and villagers) पर फायरिंग (Firing) कर दी. तस्करों ने ग्रामीणों के वाहनों को भी खासा नुकसान पहुंचाया है.

  • Share this:
पाली. शहर के सदर थाना इलाके में सोमवार को डोडा पोस्त के तस्करों (Doda poppy smugglers) ने पीछा कर रहे पुलिस और ग्रामीणों (Police and villagers) पर फायरिंग (Firing) कर दी. तस्करों ने ग्रामीणों के वाहनों को भी खासा नुकसान पहुंचाया है. गनीमत रही की इस फायरिंग में किसी को चोट नहीं लगी. बाद में डोडा पोस्त तस्कर मौका पाकर वहां से फरार (Abscond) हो गए. पुलिस ने तस्करों की गाड़ी से भारी मात्रा में डोडा पोस्त बरामद किया है. तस्करों ने पुलिस और ग्रामीणों पर करीब आधा दर्जन फायर (Half dozen fire) किए.

सोमेसर गांव के पास किए फायर
पुलिस के अनुसार वारदात सोमवार को दोपहर में हुई. सुबह मुखबीर की सूचना पर सोमेसर पुलिस चौकी की तरफ नाकाबंदी की गई थी. इस दौरान डोडा पोस्त तस्करों की गाड़ी को पुलिस ने जब रोकने की कोशिश की तो वह तेज गति से नाकाबंदी को तोड़कर आगे निकल गई. इस पर पुलिस ने जब गाड़ी का पीछा किया तो गुडा नारकान गांव के पास गाड़ी में बैठे तस्करों ने पुलिस पर फायर कर दिए. इस बीच वहां पुलिस की मदद के लिए कुछ ग्रामीणों ने भी अपने निजी वाहनों से तस्करों का पीछा कर उन्हें रोकने की कोशिश की.

पुलिस अधिकारी और अतिरिक्त जाब्ता मौके पर पहुंचा

इस पर तस्करों ने उन पर भी फायर कर किए. तस्कर ग्रामीणों के वाहनों के टायर पंक्चर आगे भाग गए. करीब 20 किमी की दूरी तय करने के बाद तस्करों की गाड़ी का टायर फट गया. इससे वे गाड़ी और उसमें भरा डोडा पोस्त मौके पर ही छोड़कर पैदल भाग छूटे. मामले की जानकारी मिलने के बाद सदर थाना सहित अन्य पुलिस अधिकारी और अतिरिक्त जाब्ता मौके पर पहुंचा.

तस्कर हुए फरार, नहीं लगा कोई सुराग
फरार हुए तस्करों को पकड़ने के लिए जिलेभर में अलर्ट करवाया गया. पुलिस तस्करों की तलाश में जुटी है, लेकिन अभी तक उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है.10 साल की पोती से रेप का आरोपी दादा गिरफ्तार, घर में अकेला देख की थी हैवानियत

अलवर: नाना की घिनौनी हरकत, 11 वर्षीय नाती से करता था छेड़छाड़, गिरफ्तार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 9, 2019, 6:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर