• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • अश्लील वायरल VIDEO से दुखी हुईं एक्ट्रेस प्रिया गुप्ता ने की सुसाइड की बात, पुलिस से भी की अपील

अश्लील वायरल VIDEO से दुखी हुईं एक्ट्रेस प्रिया गुप्ता ने की सुसाइड की बात, पुलिस से भी की अपील

 प्रिया ने कहा, 'मेरी मेहनत का फल ये मिलेगा... मुझें नहीं जीना... मुझे रहना ही नहीं यहां पर'.

प्रिया ने कहा, 'मेरी मेहनत का फल ये मिलेगा... मुझें नहीं जीना... मुझे रहना ही नहीं यहां पर'.

एक अश्लील वीडियो वायरल (Viral Video) होने के मामले में साेमवार को राजस्थानी एक्ट्रेस और डांसर प्रिया गुप्ता (Priya Gupta) उर्फ सोना बाबू (Sona Babu) सोशल मीडिया (Social Media) पर रूबरू हुई. फेसबुक लाइव में वायरल वीडियो को पूरी तरह से खारिज करते हुए प्रिया ने कहा, 'मेरी मेहनत का फल ये मिलेगा... मुझें नहीं जीना... मुझे रहना ही नहीं यहां पर'.

  • Share this:
    जोधपुर. राजस्थानी एक्ट्रेस और डांसर प्रिया गुप्ता (Priya Gupta) उर्फ सोना बाबू (Sona Babu) के नाम से एक अश्लील वीडियो वायरल (Viral Video) होने के मामले में साेमवार को खुद प्रिया गुप्ता सोशल मीडिया (Social Media) पर रूबरू हुई. वायरल वीडियो को पूरी तरह से खारिज करते हुए प्रिया ने अपने फेसबुक लाइव में कहा कि 'मैं और मुझे जानने वालों को ये पता है कि वायरल वीडियो मेरा नहीं है लेकिन कोई है जो उसे बदनाम कर रहा है'.

    प्रिया ने कहा कि, आज मेरे लिए ऐसा किया है, कल आपके घर की बहन-बेटी के लिए ऐसा होगा तो? प्लीज ऐसा करने वाले को ढूंढ़ों. प्रिया ने आगे कहा कि, 'ऐसा करने वाले का खुलासा नहीं हुआ तो मर जाऊंगी'. प्रिया ने कहा, 'मेरी मेहनत का फल ये मिलेगा... मुझें नहीं जीना... मुझे रहना ही नहीं यहां पर'. साेशल मीडिया पर प्रिया के स्टेटमेंट वाला ये वीडियो भी वायरल हो रहा है.

    प्रिया गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं (Photo Credit- facebook Profile)
    प्रिया गुप्ता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं (Photo Credit- facebook Profile)


    पुलिस से अपील वीडियो वायरल करने वाले का पता लगाओ
    प्रिया ने कहा कि लोग मुझ पर सवाल उठा रहे थे कि, 'मैं लाइव नहीं आई, लो मैंने अपना स्टेटमेंट दे दिया है. अब निवेदन है कि उस इंसान का पता लगा लो, पुलिस से भी निवेदन है कि जल्द से जल्द उनका पता लगा लें, ...और कुछ नहीं चाहिए. आज मेरे साथ ऐसा हुआ है कल कोई और लड़की बदनाम हो सकती है'.

    प्रिया गुप्ता Sona Babu के स्टेटमेंट वाला Viral Video




    यूट्यबू और वाट्सएप पर वीडियो वायरल
    उल्लेखनीय है कि राजस्थानी हास्य, नृत्य और अभिनय के क्षेत्र में बहुत कम समय में प्रिया ने अपनी अलग पहचान बनाई है. पीजी फिल्म्स नाम से प्रिया अपनी टीम के साथ म्यूजिक और वीडियो के लिए काम करती हैं.

    प्रिया गुप्ता अपने टिकटॉक पर भी वीडियो पोस्ट करती रहती हैं (Photo Credit- facebook Profile)
    प्रिया गुप्ता अपने टिकटॉक पर भी वीडियो पोस्ट करती रहती हैं (Photo Credit- facebook Profile)


    फिलहाल, प्रिया के नाम से वायरल हुए अश्लील वीडियो को लेकर किसी थाने में मामला दर्ज नहीं हुआ है. हालांकि सोमवार को फेसबुक पर अपनी लाइव वीडियो में प्रिया पुलिस से भी गुहार लगाती नजर आई हैं. इसके बाद पुलिस क्या कदम उठाती है? और इस पूरे प्रकरण की जांच में कौन दोषी पाया जाता है अभी कहना मुश्किल होगा.

    ये भी पढ़ें- 
    कांग्रेस कार्यालय पर बेरोजगार महिलाओं का प्रदर्शन, पुलिस ने यूं घसीटा, खदेड़ा
    VIDEO: ससुराल को लूट कर फरार हुईं ये लुटेरी दुल्हन

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज