शराब की दुकान पर बीयर खरीदने पहुंचे तीन युवक, उसके बाद जो हुआ जानकर रह जाएंगे हैरान



राजस्‍थान के पाली जिले के जैतारण थाना क्षेत्र के लाटोती गांव में देर शाम एक शराब की दुकान पर तीन युवकों ने लाखों रुपये की लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया.

राजस्‍थान के पाली जिले के जैतारण थाना क्षेत्र के लाटोती गांव में देर शाम एक शराब की दुकान पर तीन युवकों ने लाखों रुपये की लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया.

Rajasthan News: तीन युवक मुंह बांधकर आए और बीयर की बोतल मांग कर अंदर घुसे इनमें दो युवकों के हाथ में पिस्तौल व एक युवक के हाथ में चाकू था.

  • Share this:
राजस्‍थान के पाली जिले के जैतारण थाना क्षेत्र के लाटोती गांव में देर शाम एक शराब की दुकान पर तीन युवकों ने दुकान के सेल्समैन व अन्य को पिस्तौल व चाकू से धमका कर 2,23,000 रुपये लूट की वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने पाली समेत नागौर तथा अजमेर में नाकेबंदी कराई मगर आरोपियों का कोई सुराग नहीं मिला.

थानाधिकारी सहदेव चौधरी ने बताया कि लाखों की शराब दुकान के सेल्समैन बच्चा राम देवासी ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात 8:15 बजे उसके जीजा करनाराम जो जूना बाबा बजरी माइंस पर काम पूरा कर दुकान पर बैठे थे. इसी दौरान तीन युवक मुंह बांधकर आए और बीयर की बोतल मांग कर अंदर घुसे इनमें दो युवकों के हाथ में पिस्तौल व एक युवक के हाथ में चाकू था. तीनों युवकों ने दुकान में बैठे जीजा साला को धमका कर बैग से बजरी माइंस की रॉयल्टी के 193000 तथा दुकान के गले से 30000 रुपये छीन के भाग गए.

परिवादी ने घटना की सूचना जैतारण थाना पुलिस को दी पुलिस ने पूरे क्षेत्र में नाकाबंदी करवाई, लेकिन आरोपियों का सुराग नहीं लगा बताया जा रहा है कि तीनों युवक रात 8:15 बजे मुंह पर रुमाल बांधकर शराब की दुकान पर बीयर खरीदने आए थे और बीयर लेने के बाद मौका देख कर उन्होंने दोनों युवकों पर पिस्टल तान दी तथा दूसरे ने चाकू से डरा कर धमकाया तथा उनके पास बड़ी राशि को लेकर फरार हो गए.

पुलिस फिलहाल आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है और आरोपियों के दुकान में घुसते हुए तथा पिस्तौल लहराते की भी सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसके आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज