Home /News /rajasthan /

दाती महाराज की मुसीबतें बढ़ी, कल सुनवाई, फिर कभी भी गिरफ्तारी!

दाती महाराज की मुसीबतें बढ़ी, कल सुनवाई, फिर कभी भी गिरफ्तारी!

 रेप के आरोपी दाती मदन महाराज पर कानूनी शिकंजा कसने जा रहा है. (फाइल फोटो)

रेप के आरोपी दाती मदन महाराज पर कानूनी शिकंजा कसने जा रहा है. (फाइल फोटो)

रेप के आरोपी दाती मदन महाराज पर कानूनी शिकंजा कसने जा रहा है. दाती की गिरफ्तारी तलवार लटकी है और कभी भी पुलिस गिरफ्त में ले सकती है.

    दिल्ली हाईकोर्ट की फटकार के बाद भी शिष्या से रेप केस में अब तक दाती मदन महाराज की गिरफ्तारी नहीं हुई है लेकिन अब जल्द ही कानून का शिकंजा कसने जा रहा है. मामले में दिल्ली पुलिस इसी सप्ताह दाती को गिरफ्तार कर सकती है. हालांकि मामले की जांच सीबीआई को सौंपने की मांग को लेकर दायर याचिका को दिल्ली हाईकोर्ट ने क्रिमिनल रिट पिटीशन में तब्दील कर क्रिमिनल बेंच के पास भेज दिया लेकिन 11 जुलाई को होने वाली सुनवाई में स्थिति पूरी तरह साफ होगी.

    यह भी माना जा रहा है दाती की गिरफ्तारी को लेकर कोर्ट की नाराजगी के बाद अब दिल्ली क्राइम ब्रांच जल्द ही बड़ा कदम उठा सकती है. दिल्ली पुलिस इसी सप्ताह दाती को गिरफ्तार कर सकती है. मामला उजागर होने के बाद से दाती कानून के शिकंजे से बचता रहा है. पहले अपने आश्रम की बच्चियों के लिए खाने-रहने की व्यवस्था के नाम पर और फिर कानूनी सहायता के नाम पर पुलिस से समय मांगा था. लेकिन अब दिल्ली और राज्य में चल रही जांचों में मिली गड़बड़ियों के बाद दाती की मुसीबतें बढ़ गई हैं.

    ये भी पढ़ें- दाती महाराज की कुंडली में घर कर गए ये 'चार दोष'

    राजस्थान में जांच अंतिर चरणों में
    दाती के खिलाफ मामला भले ही दिल्ली में दर्ज हुआ हो लेकिन राजस्थान में भी तफ्तीश जारी है. तीन स्तर पर प्रदेश में हो रही जांच में अब तक कई गड़बड़ियां सामने आई हैं. दाती के खिलाफ राज्य महिला आयोग जांच कर चुका है जिसमें दाती के पाली आश्रम में कई बड़ी खामियां सामने आईं. उधर, शिक्षा विभाग, बाल कल्याण समिति भी दाती के आश्रम की जांच में जुटी है. पाली कलेक्टर सुधीर शर्मा के अनुसार महिला आयोग के अलावा शिक्षा मंत्रालय से भी जांच के लिए कहा गया था. जांच अंतिम चरण में है और जल्द ही इसकी रिपोर्ट आयोग और सरकार को भेज देंगे.

    Tags: Jaipur news, Pali news, Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर