Home /News /rajasthan /

sdm ajay kumar amrawat government lady teacher love affair viral in pali villagers opened big secret cgpg

रात को गाड़ी से लेडी टीचर के घर आते थे SDM, सुबह चुपके से हो जाते थे रवाना, फिर एक दिन बिगड़ गया पूरा खेल

Rajasthan News: सिविल सेवा का दोषी मानते हुए SDM अजय कुमार अमरावत को सस्पेंड कर दिया गया है.

Rajasthan News: सिविल सेवा का दोषी मानते हुए SDM अजय कुमार अमरावत को सस्पेंड कर दिया गया है.

Pali News: राजस्थान (Rajasthan News) के पाली (Pali Crime News) जिले में एक एसडीएम को ग्रामीणों ने 15 घंटे तक बंधक बनाए रखा. दरअसल, आरोप है कि एसडीएम एक सरकारी स्कूल की टीचर के घर अक्स देर रात को आया करते थे. फिर सुबह अपनी गाड़ी लेकर चुपके से निकल जाते थे. एक दिन ग्रामीणों ने उनकी करतूत पकड़ी. फिलहाल इस मामले में आरोपी एसडीएम और टीचर दोनों को सस्पेंड कर दिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

पाली. राजस्थान के पाली जिले में कुछ ग्रामीणों ने एसडीएम को ही बंधक बना लिया. दरअसल ग्रामीणों का कहना है कि एसडीएम अजय कुमार अमरावत का गांव की एक सरकारी स्कूल की टीचर के साथ अफेयर चल रहा है. दोनों की बीच अवैध संबंध हैं. ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पिछले काफी समय से एसडीएम रात में सरकारी स्कूल की टीचर के घर आते रहते थे. रात भर रुकने के बाद सुबह वापस निकल जाते थे. ग्रामीणों ने इसका विरोध भी किया, लेकिन एसडीएम पर कोई असर नहीं हुआ. शनिवार को ग्रामीणों ने करीब 15 घंटे तक एसडीएम को बंधक बनाए रखा. मामले की जानकारी मिलते ही जोजावर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और एसडीएम को अपनी निजी गाड़ी से गांव के बाहर निकाला.

मिली जानकारी के मुताबिक गांव की एक सरकारी स्कूल की टीचर और एसडीएम के बीच संबंध थे. आरोप है कि एसडीएम अजय कुमार अक्सर रातों को टीचर के घर आया करते थे. वे रात को अपनी कार से टीचर के घर आते थे. फिर चुपके से सुबह निकल जाते थे. इस बात की जानकारी गांव वालों को लग गई. लोगों ने एसडीएम को समझाने की कोशिश की, लेकिन उन पर कोई असर नहीं हुआ. एक दिन जैसे ही एसडीएम टीचर के घर पहुंचे लोगों ने घर का दरवाजा बंद कर दिया. इतना ही नहीं एसडीएम की गाड़ी की हवा भी निकाल दी.

एसडीएम और टीचर दोनों सस्पेंड

मामला सामने आने के बाद एसडीएम अजय कुमार अमरावत सिविल सेवा का दोषी मानते हुए सस्पेंड कर दिया गया है. इसके साथ ही महिला टीचर पर भी कार्रवाई हुई है. अब एसडीएम को हर दिन ऑफिस में अपनी हाजिरी देनी होगी. मालूम हो कि एसडीएम अजय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. वायरल वीडियो में वे सरकारी टीचर के घर जाते दिखाई दे रहे थे.

ये भी पढ़ें:  टीचर से रात में चुपके से मिलने आते थे SDM, एक दिन लोगों ने कर दिया खेल, 15 घंटे रहे बंद, दोनों सस्पेंड 

दरअसल, शनिवार सुबह महिला शिक्षिका ने गांव वालों से कहा कि घर पर कोई नहीं है. गांव वालों को पुलिस की धमकी भी दी. इसके बाद गांव वालों ने घर के बाहर से कुंदी खोल दी. ग्रामीणों ने दरवाजा खोला तो टीचर यह कहकर स्कूल चली गई कि घर में कोई नहीं है. फिर दोपहर को जोजावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घर से एसडीएम को अपने साथ ले गई.

Tags: Pali news, Rajasthan news, Viral video

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर