'अपनी औकात में रहो, ये सुमेरपुर है...' बीजेपी व‍िधायक का पुल‍िसवाले को धमकाने का Video Viral

राजस्‍थान के सुमेरपुर से बीजेपी विधायक जोराराम कुमावत पुलिसकर्मी को डांटते हुए नजर आ रहे हैं और उसे औकात में रहने की नसीहत भी दे रहे हैं.

राजस्‍थान के सुमेरपुर से बीजेपी विधायक जोराराम कुमावत पुलिसकर्मी को डांटते हुए नजर आ रहे हैं और उसे औकात में रहने की नसीहत भी दे रहे हैं.

Rajasthan News: जब पुल‍िसकर्मी कोरोना गाइडलाइन का पालन करवाने एक दुकान पर पहुंचता है तो तो वहां बीजेपी विधायक उसे लताड़ लगाते हुए कहते हैं क‍ि अगर दुकान 5 मिनट बाद में बंद हो जाएगी तो क्या पहाड़ गिर जाएगा? इस दौरान व‍िधायक ने मास्‍क भी नहीं पहना है.

  • Share this:
एक ओर देशभर में कोरोना का कहर जारी है, वहीं दूसरी ओर कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए जारी गाइडलाइन का पालन करवाना पुलिस के लिए टेढ़ी खीर साबित हो रहा है. अपने अधिकारी के निर्देश पर पुलिस द्वारा सख्ती बरते जाने पर उन्हें नेताओं की फटकार सुननी पड़ रही है. कुछ ऐसा ही वीडियो पाली जिले में वायरल हो रहा है, जिसमें सुमेरपुर से बीजेपी विधायक जोराराम कुमावत पुलिसकर्मी को डांटते हुए नजर आ रहे हैं और उसे औकात में रहने की नसीहत भी दे रहे हैं.

वायरल हुए इस वीडियो में विधायक पुलिसकर्मी को लताड़ लगाते हुए कह रहे हैं कि यदि दुकान 5 मिनट लेट बंद हो जाएगी तो क्या पहाड़ गिर जाएगा. वो पुलिसकर्मी पर व्यापारियों को परेशान करने का आरोप भी लगा रहे हैं. इन स्थितियों में पुलिस किस प्रकार कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए जारी गाइड लाइन का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर पाएगी सबसे बड़ी बात यह भी देखने को मिली. पुलिसकर्मी विधायक से दुकान में लगे कैमरे देखने की भी बात कर रहा है, लेकिन विधायक जी पुलिसकर्मी की सुनने के बजाय उन्हें ही औकात में रहने की बात करते हुए कहते है कि ये सुमेरपुर है.

Youtube Video


अब विधायक जी को भी कौन समझाए क‍ि जिस तरह से कोरोनो फेल रहा है उसकी गाइडलाइन के पालन को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत लगातार लोगों से अपील करने के साथ अधिकारियों को इसकी पालन के निर्देश दे रहे है, लेकिन विधायक जी को अपने रुतबे से मतलब है और उन्हें कोरोना जैसी महामारी से भी कोई डर नहीं. खुद तो बिना मास्क लगाकर उल्‍लंघन कर ही रहे है और जिन्हें पुलिसवाले सख्ती से पालन करवा रहे है उन्हें भी औकात में रहने की बात कर रहे है .
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज