लाइव टीवी

पाली: चोरों ने दो ज्वेलरी शॉप को बनाया निशाना, लाखों की नकदी व जेवर पर किया हाथ साफ

Shyam Choudhary | News18 Rajasthan
Updated: October 21, 2019, 1:40 PM IST
पाली: चोरों ने दो ज्वेलरी शॉप को बनाया निशाना, लाखों की नकदी व जेवर पर किया हाथ साफ
पाली के प्रताप चौक पर चोरों ने दो ज्वेलरी शॉप के ताले तोडकर लाखों का माल उड़ाया

पाली में रविवार रात चोरों ने दो ज्वेलरी शॉप को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए की नगदी व ज्वेलरी पर हाथ साफ कर डाला और मौंके से फरार हो गए.

  • Share this:
पाली. राजस्थान के पाली (Pali) जिले में एक बार फिर चोरी की वारदात (Theft incident) सामने आयी है. चोरों ने दो ज्वेलरी की दुकानों (Jewelry Shops) में चोरी कर इस वारदात को अंजाम दिया. पिछले कई दिनों से चोरों के निशानों पर ज्वेलरी की दुकान है. जिले में बढ़ रही चोरियों को लेकर व्यापारी सहित आम लोगों में भी काफी रोष है. लोगों का आरोप है कि रात्रि के समय में पुलिस मस्ती में मस्त होती है और चोर रात्रि गश्त करते हैं.

चोरों ने दो ज्वेलरी शॉप के तोड़े ताले

घटना जिले के प्रताप चौक की है, जहां रविवार रात चोरों (thieves) ने दो ज्वेलरी शॉप को निशाना बनाते हुए लाखों रुपए की नकदी व ज्वेलरी (Jewelry )पर हाथ साफ कर डाला और मौके से फरार हो गए. चोरी की वारदात की जानकारी लोगों को सुबह में हुई, जब उन्होंने दुकान के ताले टूटे हुए देखे. लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का मुआयना कर जांच शुरू कर दी है.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुटी पुलिस

दुकान मालिकों ने बताया कि दुकान के अंदर त्योहारी सीजन को देखते हुए लाखों रुपए के ज्वेलरी का सामान रखा हुआ था, जिसे चोरों ने पार कर लिया. दुकान मालिकों की शिकायत पर  पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. साथ ही पुलिस कॉल लोकेशन (Call location) और सीसीटीवी फुटेज (CCTV footage) के आधार पर चोरी की वारदात का पर्दाफाश करने में लगी हुई है.

यह भी पढ़ें-गर्भवती विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, लगा दहेज हत्या का आरोप

यह भी पढ़ें-अलवर मे पहली बार होगा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल, देश-विदेश के फिल्मी कलाकार लेंगे हिस्सा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 21, 2019, 1:40 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...