लाइव टीवी

पाली में तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की मौत
Pali News in Hindi

Shyam Choudhary | News18 Rajasthan
Updated: February 4, 2020, 11:25 AM IST
पाली में तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की मौत
पाली में तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवकों की मौत (सांकेतिक तस्वीर)

पाली (Pali) जिले में सुमेरपुर थाना क्षेत्र के जवाई बांध रोड पर महावीर अस्पताल के पास तेज रफ्तार एक पिकअप ने बाइक सवार तीन युवकों को अपनी चपेट में ले लिया.

  • Share this:
पाली. राजस्थान (Rajasthan) के पाली (Pali) जिले में सुमेरपुर थाना क्षेत्र के जवाई बांध रोड पर महावीर अस्पताल के पास तेज रफ्तार एक पिकअप ने बाइक सवार तीन युवकों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में बाइक पर सवार तीनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई.

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची सुमेरपुर थाना पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सुमेरपुर अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया है. वहीं, पिकअप चालक घटना के बाद मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

तीनों युवक सुमेरपुर से जवाई बांध की तरफ जा रहे थे

मिली जानकारी के मुताबिक तीनों युवक सुमेरपुर के जवाई बांध क्षेत्र के रहने वाले थे. तीनों युवक एक बाइक पर सवार होकर सुमेरपुर से जवाई बांध की तरफ जा रहे थे, तभी पिकअप चालक उनकी बाइक को रौंदते हुए पार हो गया. इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. फिलहाल, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए पिकअप चालक की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:- उदयपुर: चलती कार में अचानक लगी भीषण आग, देखते ही देखते कुछ मिनटों में हुई जलकर राख

ये भी पढ़ें:- जयपुर में आज 'एक लड़की 5 दीवाने' व 'कलंकी' का मंचन,राजस्थान कॉलेज में यूथ फेस्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पाली से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 4, 2020, 11:25 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर