Home /News /rajasthan /

अजब दुर्योग! पिछले साल जहां हुई थी बड़े भाई की मौत, उसी सड़क पर छोटे भाई ने भी तोड़ा दम

अजब दुर्योग! पिछले साल जहां हुई थी बड़े भाई की मौत, उसी सड़क पर छोटे भाई ने भी तोड़ा दम

पाली के मारवाड़ जंक्शन के निकट कराड़ी गांव में बहन की शादी से पहले छोटे भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई.

पाली के मारवाड़ जंक्शन के निकट कराड़ी गांव में बहन की शादी से पहले छोटे भाई की सड़क हादसे में मौत हो गई.

Pali News: होनी के खेल भी अजब ही हैं. भविष्य के गर्भ में क्या छिपा है यह किसी को नहीं मालूम. पिछले साल जहां बड़े भाई की मौत हुई, वहीं पर हादसे में छोटे ने भी दम तोड़ दिया. घर में बहन की शादी की तैयारियां चल रहीं थीं. बहन का रो-रोकर बुरा हाल है. घटना पाली के मारवाड़ जंक्शन के निकट कराड़ी गांव की है.

अधिक पढ़ें ...

    पाली. बहन की 7 नवंबर को शादी है. बहन की शादी (Sister’s marriage) का कार्ड देने के लिए वह बाइक लेकर मारवाड़ की तरफ गया था. उसने घर पर कहा था कि एक कार्ड देना भूल गया, बस आधे घंटे में कार्ड देकर आता हूं लेकिन वह लौट नहीं पाया. पाली के मारवाड़ जंक्शन के निकट कराड़ी गांव में रविवार देर शाम सड़क हादसे (Accident) में उस 22 साल के युवक की मौत हो गई.

    बारसा-कराड़ी गांव के बीच अज्ञात वाहन की टक्कर से राहुल की मौत हो गई. परिवार में खुशियों का माहौल चंद मिनटों में गम में बदल गया. छोटे भाई की मौत का समाचार सुनकर बहन दिलखुश का भी रो-रोकर बुरा हाल है.

    मारवाड़ जंक्शन के पास कराड़ी गांव में पारसमल सरगरा परिवार के साथ रहते हैं. उनकी बेटी दिलखुश की शादी के लिए 7 नवंबर को जोधपुर से बारात आनी है. उनका बेटा काम-काज के सिलसिले में पुणे में रहता है. वहां उसकी किराने और फैंसी स्टोर की शॉप है. बहन की शादी को लेकर सभी गांव आए हुए थे.

    कहकर गया, बस आधे घंटे में आता हूं

    पारसमल का छोटा बेटा राहुल चौहान (22) दो दिन पहले ही गांव आया था. रविवार को वह बहन की शादी के कार्ड बांटने में बिजी था. मारवाड़ जंक्शन में एक परिचित को कार्ड देना भूल गया. रविवार शाम करीब साढ़े सात बजे वह कराड़ी से बाइक लेकर मारवाड़ जंक्शन के लिए निकला. परिवार के लोगों ने उससे कहा कि सुबह दे देना, लेकिन वह बोला कि बस आधे घंटे में कार्ड देकर आ रहा हूं. गांव से कुछ किलोमीटर आगे निकला ही होगा कि कराड़ी-बारसा मार्ग पर अज्ञात वाहन चालक ने राहुल को टक्कर मार दी.

    बड़े भाई राजू की भी यहीं हुई थी मौत
    6 बेटे और 2 बेटियों के पिता पारसमल सरगरा के लिए पिछले दो साल बहुत बुरे रहे. 20 सितंबर 2020 को उनके बड़े बेटे राजेन्द्र उर्फ राजू सरगरा (26) की भी इस मार्ग पर सड़क हादसे में मौत हो गई थी. अब परिवार में बेटी की शादी से खुशियों का माहौल था, लेकिन छोटे बेटे राहुल (22) की भी इसी मार्ग पर सड़क हादसे में मौत हो गई. दो जवान बेटों को दो साल में अकाल मौत से पारसमल बहदवास की हालत में हैं. सोमवार सुबह पोस्टमॉर्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा दिया.

    Tags: Pali news, Rajasthan news, Rajasthan news in hindi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर