ट्रेन से कटकर महिला ने ​किया सुसाइड, बाल-बाल बचा डेढ़ साल का बेटा

Shyam Choudhary | ETV Rajasthan
Updated: November 15, 2017, 11:19 AM IST
ट्रेन से कटकर महिला ने ​किया सुसाइड, बाल-बाल बचा डेढ़ साल का बेटा
गनीमत रही कि बच्चा बच गया
Shyam Choudhary | ETV Rajasthan
Updated: November 15, 2017, 11:19 AM IST
पाली में एक महिला द्वारा ट्रेन से कटकर सुसाइड करने का मामला सामने आया है. इस दौरान मृतका का डेढ़ साल का बेटा भी उसके साथ था. गनीमत रही कि बच्चा बच गया, जिसे पुलिस ने उसकी नानी के हवाले कर दिया है. इधर महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए ब्यावर अस्पताल के शवगृह में रखवाया गया है.

जानकारी के अनुसार आर्थिक तंगी और गृह क्लेश से परेशान एक महिला अपने डेढ़ साल के बेटे के साथ इंटरसिटी ट्रेन के आगे मरने के लिए सो गई. ट्रेन की चपेट में आने से महिला की मौत हो गई, जबकि पटरियों के बीच होने की वजह से बच्चे को खरोंच तक नहीं आई. मासूम बच्चा अपनी मां के क्षत विक्षत शव से लिपट कर रोता रहा. बच्चे के रोने की आवाज पर कुछ ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. इस पर सेन्दड़ा थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और शव को ब्यावर अस्पताल की मर्चुरी में रखवाया तथा बच्चे को नानी को सुपुर्द किया.

थाना प्रभारी ने बताया कि ब्यावर थाना क्षेत्र के बड़िया श्याम निवासी मदीना पत्नी हनीफ खान तीन दिन पूर्व ही अपने ससुराल सतना से पीहर आई थी. मंगलवार शाम को फिर से पीहर का कहकर सेन्दड़ा थाना क्षेत्र के अमरपुरा पहुंची और इंटरसिटी ट्रेन को आते देख डेढ़ साल के बेटे के साथ पटरी पर लेट गई. जिससे मदीना की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि मदीना का पति बेरोजगार है, जबकि उसकी तीन पुत्रियां भी हैं.
First published: November 15, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर