केंद्रीय मंत्री शेखावत का CM गहलोत पर तंज: दुनिया कोरोना से और राजस्थान झूठी राजनीति से त्रस्त!
Jaipur News in Hindi

केंद्रीय मंत्री शेखावत का CM गहलोत पर तंज: दुनिया कोरोना से और राजस्थान झूठी राजनीति से त्रस्त!
केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र शेखावत ने सीएम गहलोत पर निशाना साधा है. (File)

Rajasthan Audio Tape Case: गजेन्द्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने सीधे तौर पर गहलोत सरकार पर झूठी राजनीति करने का आरोप लगा दिया है. इसके साथ ही शेखावत में अपने ट्वीट में #RajasthanPoliticalCrisis हैशटेग चलाया है.

  • Share this:
जयपुर. राजस्‍थान (Rajasthan) के ऑडियो क्लिप विवाद (Audio clip Controversy) में आरोप लगने के बाद केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत के खिलाफ जयपुर की एडीजे कोर्ट ने एक और मामले में जांच के आदेश दिये हैं. सियासी हलचल के बीच अब गजेन्द्र सिंह शेखावत (Gajendra Singh Shekhawat) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया है. सूबे की कांग्रेस सरकार और सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर तंज कसते हुए शेखावत में अपने ट्वीट में लिखा, दुनिया कोरोना के वायरस से त्रस्त है और राजस्थान, तुम्हारी झूठी राजनीति के वायरस से!!. गजेन्द्र सिंह शेखावत ने सीधे तौर पर गहलोत सरकार पर झूठी राजनीति करने का आरोप लगा दिया है. इसके साथ ही शेखावत में अपने ट्वीट में #RajasthanPoliticalCrisis हैशटेग चलाया है. खबर लिखे जाने पर उनके इस ट्वीट को 200 से ज्यादा कमेंट और री ट्वीट और दो हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

बता दें कि केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत के खिलाफ जयपुर की एडीजे कोर्ट ने एक और मामले में जांच के आदेश दिए हैं. कोर्ट ने संजीवनी क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी घोटाला मामले में बाड़मेर निवासी गुमान सिंह और लाबू सिंह की रिवीजन को स्वीकार करते हुए जांच के आदेश दिए हैं. याचियों की ओर से दायर रिविजन के मुताबिक उन्होंने संजीवनी क्रेडिट को-ऑपरेटिव सोसायटी में लाखों रुपये जमा कराए थे. सोसायटी ने यह पैसा गजेंद्र सिंह शेखावत और इनके सहयोगियों की कंपनियों में लगाया था. इस बीच, सोसायटी करोड़ों रुपयों के घोटाले में फंस गई. इस घोटाले की एसओजी ने जांच की थी. जांच कर रही एसओजी ने मामले में इनके खिलाफ जांच लंबित रखकर कोर्ट में चालान पेश कर दिया. इस पर गुमान सिंह और लाबू सिंह ने कोर्ट में रिवीजन प्रार्थना-पत्र लगाया था. इस प्रार्थना-पत्र पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने केन्द्रीय मंत्री शेखावत के खिलाफ जांच के आदेश जारी किए हैं.

केन्द्रीय मंत्री शेखावत का ट्वीट







ये भी पढ़ें: 5 लाख की इनामी नक्सली बहन ने सरेंडर कर भाई से कहा- राखी पर करूंगी इंतजार, लौट आओ!



ऑडियो क्लिप मामले में नोटिस

गौरतलब है कि केन्द्रीय मंत्री शेखावत पर राजस्थान में चल रहे सियासी संग्राम के बीच अशोक गहलोत खेमे की ओर से जारी किए गए ऑडियो क्लिप में विधायकों की खरीद-फरोख्त करने के आरोप लगे थे. इस मामले में सरकार के मुख्य सचेतक डॉ. महेश जोशी ने एसओजी में मामला दर्ज कराया था. ऑडियो में हो रही बातचीत में तीन लोग शामिल हैं. इनमें से एक आवाज कथित तौर पर गजेन्द्र सिंह की बताई गई है. इस मामले को लेकर एसओजी जांच कर रही है और उसने गजेन्द्र सिंह को भी पूछताछ का नोटिस भेजा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज