लाइव टीवी

प्रतापगढ़: कार की तलाशी के दौरान 260 किलोग्राम डोडा चूरा बरामद, चालक गिरफ्तार
Pratapgarh News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: January 30, 2020, 5:36 PM IST
प्रतापगढ़: कार की तलाशी के दौरान 260 किलोग्राम डोडा चूरा बरामद, चालक गिरफ्तार
260 किलोग्राम डोडा चूरा के साथ आरोपी गिरफ्तार

प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक कार से 260 किलोग्राम डोडा चूरा (doda powder) बरामद किया. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान कार (car) में सवार एक आरोपी को भी गिरफ्तार (arrest) किया.

  • Share this:
प्रतापगढ़. राजस्थान के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में पुलिस ने नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक कार से 260 किलोग्राम डोडा चूरा (doda powder) बरामद किया. पुलिस ने कार्रवाई के दौरान कार (car) में सवार एक आरोपी को भी गिरफ्तार (arrest) किया. वहीं पुलिस को देख मौके से एक आरोपी भागने में सफल रहा. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट (NDPS Act) के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कार्रवाई के दौरान मौके से फरार हुआ एक आरोपी

जानकारी के अनुसार प्रतापगढ़ की अरनोद थाना पुलिस ने चेकिंग के दौरान एक कार से 260 किलोग्राम डोडाचूरा सहित चालक को गिरफ्तार किया है. वहीं कार में ही सवार एक आरोपी मौके से भाग जाने में सफल हो गया. पुलिस अक्षीक्षक पूजा अवाना के निर्देशानुसार अवैध मादक पदार्थ की धरपकड़ हेतु चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत अरनोद थानाधिकारी ब्रजेश कुमार गौतमेश्वर में नाकाबंदी कर आने जाने वाहनों की चेकिंग कर रहे थे. तभी एक कार कनाड़ गांव की तरफ से आई. पुलिस जीप को देखकर कार में सवार दो व्यक्ति उतर कर भागने लगे, जिनका पुलिस ने पीछा किया. एक व्यक्ति तो मौके से भाग जाने में सफल हो गया, लेकिन कार चालक पकड़ में आ गया.

आरोपी कार में छुपाकर ले जा रहा था डोडा चूरा
आरोपी कार में छुपाकर ले जा रहा था डोडा चूरा


एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज

पुलिस ने कार की तलाशी में बारह कट्टों में 260 किलो डोडा चूरा बरामद किया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल मौके से फरार आरोपी पुष्कर लाल डांगी की तलाश जारी है.

(प्रतापगढ़ से चंचल सनाढ्य की रिपोर्ट) 

यह भी पढ़ें- कोटा: अपराधियों से सांठगांठ, CI और ASI बर्खास्त, 1 पुलिसकर्मी का डिमोशन, ये हैं कारनामे

यह भी पढ़ें- शहीद दिवस पर CM गहलोत की केंद्र को नसीहत, आम जनता की भावना के अनुरूप करें काम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2020, 5:36 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर