Home /News /rajasthan /

हेड कांस्टेबल को दो हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

हेड कांस्टेबल को दो हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

Photo:etv/news18

Photo:etv/news18

कल्याणपुरा निवासी रमेश मीणा ने 12 मार्च को प्रतापगढ़ ब्यूरो कार्यालय में पेश होकर हेड कांस्टेबल के खिलाफ तीन हजार रुपए की रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज कराई थी.

    प्रतापगढ़ जिले के धरियावाद थाने में कार्यरत हेड कांस्टेबल को मंगलवार शाम दो हजार रुपए की रिश्वत लेते एसीबी ने गिरफ्तार किया. कांस्टेबल जयंतीलाल ने जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट के मामले को दर्ज करने की एवज में रिश्वत मांगी थी. चित्तौड़गढ़ और प्रतापगढ़ एसीबी की टीम ने संयुक्त कार्रवाई कर थाना परिसर में बने आवासीय क्वार्टर में कांस्टेबल को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तार हेड कांस्टेबल आसपुर तहसील क्षेत्र का मूल निवासी है तथा 3 माह पूर्व ही धरियावद थाने में आया था.

    सीआई नरेंद्र सिंह चारण एवं जयमल सिंह ने बताया कि कल्याणपुरा निवासी रमेश मीणा ने 12 मार्च को प्रतापगढ़ ब्यूरो कार्यालय में पेश होकर हेड कांस्टेबल के खिलाफ तीन हजार रुपए की रिश्वत मांगने की शिकायत दर्ज कराई थी. जमीनी विवाद को लेकर रमेश मीणा के छोटे भाई हरजिया मीणा से तीन लोगों ने मारपीट की थी जिसकी रिपोर्ट लिखने की एवज में हेड कांस्टेबल जयंतीलाल ने तीन हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी. बाद में दो हजार रुपए में सौदा तय हुआ.

    मंगलवार शाम को हेड कांस्टेबल के निवास पर जाकर रमेश मीणा ने दो हजार रुपए दिए तथा बाहर से इशारा किया तो एसीबी टीम तत्काल पहुंच गई. एसीबी की टीम को देखकर जयंतीलाल ने रिश्वत की राशि पलंग में छिपा दी. एसीबी ने रिश्वत की राशि बरामद कर रंगे हाथ हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया. एएसपी चिरंजी लाल मीणा के निर्देश पर दिन भर धरियावद थाने में चौकसी करते हुए देर शाम हेड कांस्टेबल को रंगे हाथ रिश्वत लेने के बाद गिरफ्तार किया.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर