लाइव टीवी

बैंक एटीएम का चौंकाने वाला वीडियो, 100 निकाले 500 दिए और 500 निकाले 2500 रुपए मिले

ETV Rajasthan
Updated: January 31, 2017, 5:48 PM IST

एक एटीएम से जब 100 रुपए की जगह 500 रुपए निकलने शुरू हो गए तो लोगों की चांदी हो गई. ये सिलसिला सोमवार से लेकर मंगलबार सुबह तक जारी रहा.

  • Share this:
एक एटीएम से जब 100 रुपए की जगह 500 रुपए निकलने शुरू हो गए तो लोगों की चांदी हो गई. ये सिलसिला सोमवार से लेकर मंगलबार सुबह तक जारी रहा.

दरअसल, यह मामला राजस्थान के जिला प्रतापगढ़ का है. जहां जिला चिकित्सालय में लगा बैंक ऑफ बड़ौदा का एटीएम अचानक लोगों पर मेहरबान हो गया. 100 रुपए डालने पर 500 रूपए और 500 रुपए डालने पर 2500 रुपए निकालने लगा.

ये भी पढ़ें- एटीएम से 100 नोट के बदले निकलने लगा 2000 का नोट, जिसने सुना दौड़ पड़ा


जब इस बात की सूचना लोगों में फैली तो एटीएम से रुपए निकालने वालों की होड़ मच गई. सोमवार शाम से लगाकर रात भर लोग एटीएम के बाहर जुटे रहे और जब तक संभव हुआ नोट निकालते रहे. यह सिलसिला सुबह भी जारी रहा.

इसी बीच कुछ जागरूक अस्पताल कर्मियों ने एटीएम का शटर डाउन पर उसे अस्थाई रूप से बंद कर दिया, लेकिन फिर भी लोग एटीएम के बाहर लाइन लगाकर खड़े हो गए.

जिला अस्पताल कर्मी योगेश कुमावत ने बताया कि हमने इस मामले को देखने के बाद एटीएम का शटर डाउन कर दिया, लेकिन फिर भी लोग लाइन लगा कर खड़े हो गए. हमने देखा है कि अकाउंट से वही पैसा कट रहा है जो डाल रहे हैं, लेकिन निकल ज्यादा रहा है. पुलिस को और बैंक कर्मियों को सूचित कर दिया है.

अस्पताल के स्टाफ की मानें तो सोमवार शाम करीब 7 बजे से लगाकर मंगलवार सुबह करीब 10 बजे तक कई लोगों ने एटीएम का फायदा उठाया. रात भर लोग एटीएम से कैश निकालने के लिए जुटे रहे. किसी के पास चार एटीएम थे तो चारों का इस्तेमाल किया.इस दौरान कोई भी यह सुनहरा मौका हाथ से जाने नहीं देना चाहता था. अब तक कितने लोगों ने इसका फायदा लिया ये जांच के बाद ही पता चलेगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 31, 2017, 11:40 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर