लाइव टीवी

कलेक्टर ने दी सोलर लैंप वितरण को स्वीकृति, लिया हॉकी स्पर्धा की तैयारियों का जायजा
Pratapgarh News in Hindi

ETV Rajasthan
Updated: August 30, 2017, 12:06 PM IST
कलेक्टर ने दी सोलर लैंप वितरण को स्वीकृति, लिया हॉकी स्पर्धा की तैयारियों का जायजा
जिला कलेक्टर नेहा गिरी ने बुधवार को मिनी सचिवालय में साप्ताहिक बैठक ली.

बैठक में कक्षा पहली से 12वीं तक के छात्रा-छात्राओं के लिए सौर ऊर्जा लेम्प वितरण की स्वीकृति प्रदान की. इसके साथ ही अगले महीने प्रतापगढ़ में होने वाले राज्य स्तरीय जूनियर हॉकी प्रतियोगिता के आयोजन की तैयारियों का जायजा भी लिया.

  • Share this:
राजस्थान के प्रतापगढ़ में जिला कलेक्टर नेहा गिरी ने बुधवार को मिनी सचिवालय में साप्ताहिक बैठक ली. बैठक में कक्षा पहली से 12वीं तक के छात्रा-छात्राओं के लिए सौर ऊर्जा लैंप वितरण की स्वीकृति प्रदान की. इसके साथ ही अगले महीने प्रतापगढ़ में होने वाले राज्य स्तरीय जूनियर हॉकी प्रतियोगिता के आयोजन की तैयारियों का जायजा भी लिया.

कलेक्टर कार्यालय के पीआरओ अजय कुमार के अनुसार जिला परिषद सीईओ वीसी गर्ग के प्रयासों से आईआईटी मुंबई द्वारा तैयार सौर ऊर्जा लैंप वितरित किए जाएंगे. कलेकटर ने कक्षा पहली से 12वीं तक के 50,171 छात्रा-छात्राओं के लिए लैंप वितरित करने के प्रस्ताव को स्वीकृति प्रदान की है. इसमें पंचायत समिति अरनोद के 22,618 एवं धरियावद के 27,553 विद्यार्थी लाभांवित होंगे. इस संबंध में जिला कलेक्टर नेहा गिरि ने संबंधित फर्म को पत्र लिखकर आग्रह किया था.

राज्य स्तरीय जूनियर हॉकी प्रतियोगिता को लेकर नेहा गिरि ने कहा कि यह आयोजन 17 से 22 सितम्बर तक किया जाएगा. इसको लेकर व्यापक स्तर पर तैयारियों के साथ अधिकारी जुटकर प्रतिदिन निरन्तर कार्य करते रहें. बाहर से आने वाले बच्चों के लिए सभी सुविधाएं मुहैया कराई जाएं. किसी भी बच्चे को दिक्कत नही आए. उनके रहने के इंतजाम भी पहले ही कर लिए जाएं. टूर्नामेंट के दौरान मेडिकल टीम भी मौजूद रहे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 30, 2017, 12:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading