Home /News /rajasthan /

चोर मगरा में पेयजल के लिए बड़ा ट्रांसफार्मर लगाने के निर्देश

चोर मगरा में पेयजल के लिए बड़ा ट्रांसफार्मर लगाने के निर्देश

जिला कलेक्टर कार्यालय.

जिला कलेक्टर कार्यालय.

राजस्थान के प्रतापगढ़ में कलेक्टर नेहा गिरी ने बुधवार को जहां बिजली विभाग के अधिकारियों की बैठक में चोर मगरा में पेयजल समस्या दूर करने के लिए बड़ा ट्रांसफार्मर लगाने के निर्देश दिए,

    राजस्थान के प्रतापगढ़ में कलेक्टर नेहा गिरी ने बुधवार को जहां बिजली विभाग के अधिकारियों की बैठक में चोर मगरा में पेयजल समस्या दूर करने के लिए बड़ा ट्रांसफार्मर लगाने के निर्देश दिए, वहीं अतिरिक्त जिला कलेक्टर हेमेन्द्र नागर ने मुख्यमंत्री विद्युत सुधार कार्यक्रम की बैठक ली. कलेक्टर ने इसके साथ ही अन्य विभागों के अधिकारियों को भी आवश्यक निर्देश जारी किए.

    जानकारी के अनुसार कलेक्टर ने बिजली विभाग के अधिकारियों से कहा है कि वे निश्चित समयावधि में चोर मगरा में पेयजल के लिए बड़ा ट्रांसफार्मर लगाएं. दीनदयाल उपाध्याय योजना के अंतर्गत कनेक्शन जल्द से जल्द कराया जाए. उसकी रिर्पोट भिजवाना सुनिश्चित की जाए. कलेक्टर ने पेयजल विभाग के अधिकारियों से सीवरेज कार्य पर चर्चा की और कहा कि जितने भी पेयजल कनेक्शन जारी किए गए हैं, उनका फीडबैक भी लिया जाए. चिकित्सा विभाग के अधिकारियों को कहा कि वे स्वाईन फ्लू वार्ड में सभी को मास्क लगाकर ही प्रवेश करने के लिए पाबंद करें. इसी के साथ विभिन्न फ्लैगशिप स्कीम योजनाओं जैसे जननी सुरक्षा, भामाशाह योजना, राजश्री योजना को अधिक लोगों तक पहुंचाना सुनिश्चित करें.

    इधर,  नागर ने कहा कि विद्युत सुधार के लिए अधिकारी मुस्तैदी दिखाते हुए बेहतर से बेहतर कार्य करें. सुधार का काम अच्छा से अच्छा करने का प्रयास करें. सुनिश्चित करें कि किसी को बिजली की दिक्कत का सामना नहीं करना पडे़. बिजली की कटौती की सूचना पहले से दें. अधिकारी सुधार के लिए निचले स्तर के कर्मचारियों को पाबंद करें. फीडरों के सुधार के लिए निर्धारित समयावधि में ही सुधार करें, जिससे किसी को दिक्कत न आए. पेयजल विभाग के आपसी समन्वय के साथ बिजली कटौती करें जिससे आमजन को भी बिजली कटौती से पेयजल की दिक्कत नही आएं.

    Tags: Rajasthan news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर