Home /News /rajasthan /

जब घास खा रहे गधे के दांतों में अचानक फंस गया जहरीला सांप, दोनों की मौत, VIDEO

जब घास खा रहे गधे के दांतों में अचानक फंस गया जहरीला सांप, दोनों की मौत, VIDEO

Pratapgarh News : पीपलखूंट इलाके में गधे के जबड़े में फंस गया अजगर

Pratapgarh News : पीपलखूंट इलाके में गधे के जबड़े में फंस गया अजगर

Pratapgarh Latest News: राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में खेत में घास चर रहे गधे के मुंह में अचानक सांप आ गया और दांतों के बीच फंस गया. मुंह में फंसे सांप से छुटकारा पाने के लिए गधा छटपटाने लगा. सांप भी अपनी जान बचाने के लिए फड़फड़ाने लगा. एकदूसरे को बचाने के फेर में दोनों की जान चली गई. घटना प्रतापगढ़ जिले के पीपलखूंट इलाके की बताई जा रही है. माही नदी के तट पर गधा सुबह घास चरने में व्यस्त था. इसी बीच, उसके मुंह में घास में बैठा सांप भी आ गया. सांप के बीच का हिस्सा गधे के के जबड़े में फंस गया. गधे ने सांप को छोड़ने के लिये काफी बार अपने सिर को झटके दिये, लेकिन वह नहीं निकल पाया. इस दौरान सांप भी छटपटाता रहा. इस छटपटाहट में सांप ने तीन-चार गधे को गले और मुंह पर काट लिया. कुछ देर तड़पने के बाद सांप ने दम तोड़ दिया लेकिन वह गधे के जबड़े से नहीं छूट पाया. बाद में गधे की भी मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

प्रतापगढ़. राजस्थान के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले में घास चर रहे गधे की मुंह में अचानक सांप आ जाने से दोनों मुश्किल में आ गए. इस अजब लड़ाई को वहां मॉर्निंग वॉक करने वाले कुछ लोगों ने कैमरे में कैद कर लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) में खूब वायरल हुआ. राजस्थान के प्रतापगढ़ का यह वीडियो कुछ दिन पहले सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हुआ, जिसमें एक गधा और सांप दोनों के बीच अनूठी लड़ाई देखने को मिली. हुआ यूं कि प्रतापगढ़ जिले में खेत में घास चर रहे गधे के मुंह में अचानक एक सांप आ गया. घास चरने में खोये हुए गधे को जब तक इसका पता चला, तो वह मुंह में फंसे सांप से छुटकारा पाने के लिए छटपटाने लगा.

पीपलखूंट इलाके में गधे के जबड़े में फंस गया सांप
घटना प्रतापगढ़ जिले के पीपलखूंट इलाके की बताई जा रही है. यहां माही नदी के तट पर गधा सुबह घास चरने में व्यस्त था. वह घास के लिये इधर-उधर मुंह मार रहा था. इसी दौरान उसके मुंह में वहां घास में बैठा सांप भी आ गया. सांप के बीच का हिस्सा गधे के मुंह में आया था. वह गधे के जबड़े में फंस गया. गधे ने सांप को छोड़ने के लिये काफी बार अपने सिर को झटके दिये, लेकिन वह उसके जबड़े से नहीं निकल पाया. गधे से ना निगलते बन रहा था और ना ही उगलते. इसके साथ ही गधे और सांप की लड़ाई शुरू हो गई.

मॉर्निंग वॉक करते लोगों ने देखा, डर से कोई आगे नहीं आया

इस दौरान सांप भी छटपटाता रहा. वह भी कुछ नहीं कर पा रहा था. इस छटपटाहट में सांप ने तीन-चार गधे को गले और मुंह पर काट लिया. कुछ देर तड़पने के बाद सांप ने दम तोड़ दिया. लेकिन वह गधे के जबड़े से नहीं छूट पाया. इस दौरान वहां मॉर्निंग वॉक कर रहे कुछ लोग एकत्र हो गये. लेकिन डर के मारे कोई पास नहीं गया. वे वहीं पर उसका वीडियो बनाने लग गये. इस घटना के दो-तीन घंटे बाद सांप के जहर से गधे ने भी दम तोड़ दिया. घटना के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया.

VIDEO: जब मालिक के परिवार को बचाने कोबरा से भिड़ा कुत्ता, जमकर हुआ संघर्ष, दोनों की मौत

आखिरकार गधे और सांप दोनों की ही मौत हो गई
गधे के जोर-जोर से मुंह हिलाने से सांप भी सकते में आ गया और इसी के साथ दोनों के बीच शुरू हो गई जिंदगी बचाने की जंग. दोनों के बीच एक-दूसरे से बचने और छूटने का संघर्ष काफी देर तक चला. लेकिन न तो गधा अपने मुंह से सांप को निकाल पाया और न ही सांप खुद को बचा सका. लड़ाई के बीच सांप ने गधे को कई बार काटा. आखिरकार दोनों की मौत हो गई.

Tags: Pratapgarh news, Rajasthan news in hindi, Viral video

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर