• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • प्रतापगढ़: नशे में धुत युवक की नहर में डूबने से मौत, घर आते वक्त हुआ हादसा

प्रतापगढ़: नशे में धुत युवक की नहर में डूबने से मौत, घर आते वक्त हुआ हादसा

बताया जा रहा है कि एक बच्ची अभी भी लापता है. (सांकेतिक तस्वीर)

बताया जा रहा है कि एक बच्ची अभी भी लापता है. (सांकेतिक तस्वीर)

प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले के धरियावद थाना क्षेत्र में देर रात मंगलवार को शराब के नशे (Alcohol intoxication) में धुत एक युवक की नहर में डूबने से मौत हो गई.

  • Share this:
    प्रतापगढ़. राजस्थान (Rajasthan) में प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले के धरियावद थाना क्षेत्र में देर रात मंगलवार को शराब के नशे (Alcohol intoxication) में धुत एक युवक की नहर में डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों को बुलाकर शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

    पूरा मामला

    युवक और उसका साथी पेंटिंग का कार्य कर वापस अपने घर लौट रहे थे. तभी उनके साथ ये हादसा हो गया. मामले में थाना अधिकारी राजेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि उदयपुर के कच्ची बस्ती निवासी महेंद्र और उसका साथी राजेश धरियावद क्षेत्र में पेंटिंग का कार्य कर अपने घर लौट रहे थे. तभी उस दौरान शराब के नशे में होने के कारण महेंद्र साठपुर गांव से निकल रही जाखम नदी में अनियंत्रित होकर गिर गया.

    लिहाजा, इससे युवक महेंद्र की पानी में डूबने से मौत हो गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और युवक का शव बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. शव को धरियावद अस्पताल में रखवाया गया है. वहीं घटना के बारे में मृतक के परिजनों सूचना दे दी गई है. परिजनों के पहुंचने पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

    (प्रतापगढ़ से चंचल सनाढ्य की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें:- राजस्थान में कोरोना वायरस की समीक्षा,एयरपोर्ट पर होगा थर्मल स्कैनर का इस्तेमाल

    ये भी पढ़ें:- भरतपुर: इलाज के लिए अस्पताल आई महिला के बैग से चोरी हुए 40 हजार रुपए

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज