लाइव टीवी

प्रतापगढ़: घर की रसोई में गैस सिलेंडर बना ‘बम’, 4 लोग बुरी तरह से झुलसे

News18 Rajasthan
Updated: November 28, 2019, 1:28 PM IST
प्रतापगढ़: घर की रसोई में गैस सिलेंडर बना ‘बम’, 4 लोग बुरी तरह से झुलसे
गैस सिलेंडर में अज्ञात कारणों से लगी आग, 4 लोग झुलसे (सांकेतिक तस्वीर)

प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले में गैस सिलेंडर विस्फोट (Gas cylinder exploded) होने से माता-पिता और 2 माह का बच्चा सहित एक बुजुर्ग गंभीर झुलस (injured) गए.

  • Share this:
प्रतापगढ़. राजस्थान के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले में गैस सिलेंडर विस्फोट (Gas cylinder exploded) होने से माता-पिता और 2 माह का बच्चा सहित एक बुजुर्ग गंभीर झुलस (injured) गए. जिन्हें गंभीर हालत में छोटीसादड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज जारी है. वही घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल (hospital) में लोगों की भीड़ जमा हो गई.

गैस रिसाव होने से घर में लगी आग

घटना जिले के छोटीसादड़ी उपखंड के गणेशपुरा गांव की है. जानकारी के मुताबिक घर में गैस सिलेंडर में अज्ञात कारणों से गैस रिसाव होने से घर में पूरी तरह से आग लग गई, जिसमें दो महीने का बच्चा सहित पिता व उसकी मां बुरी तरह झुलस गई. वहीं इस घटना में एक बुजुर्ग भी झुलस गया. ग्रामीण राकेश अहीर ने बताया कि अज्ञात कारणों से घर में गैस सिलेंडर में रिसाव से गैस सिलेंडर विस्फोट हो गया. घर के साथ ही कपड़े व अन्य सामग्री जलकर खाक हो गई.

हालत गंभीर होने से घायलों को उदयपुर रेफर किया

लोगों ने मौके पर पहुचकर बाल्टियों में पानी भरकर अन्य साधनों की सहायता से आग पर काबू पाया गया. गंभीर घायलों को छोटीसादड़ी के सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से एक की हालत गंभीर होने से उसे उदयपुर रेफर कर दिया. वहीं घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल में बड़ी संख्या में गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गई. फिलहाल पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

( प्रतापगढ़ से चंचल की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- भारतीय मानक ब्यूरो ने बीसलपुर बांध के पानी की शुद्धता पर उठाए सवाल, PHED ने सिरे से नकारे
Loading...

यह भी पढ़ें- अलवर: 25 हजार का इनामी बदमाश सुरेश गुर्जर पुलिस के हत्थे चढ़ा


News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 28, 2019, 1:28 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...