Home /News /rajasthan /

गैंगरेप करने वाली 'GANG' का खुलासा, वारदात का बनाते थे अश्लील वीडियो, फिर करते ब्लैकमेल

गैंगरेप करने वाली 'GANG' का खुलासा, वारदात का बनाते थे अश्लील वीडियो, फिर करते ब्लैकमेल

प्रतापगढ़ के धरियावद में पकड़ी गई इस गैंग के एक आरोपी के मोबाइल में कई अश्लील वीडियो मिले हैं.

प्रतापगढ़ के धरियावद में पकड़ी गई इस गैंग के एक आरोपी के मोबाइल में कई अश्लील वीडियो मिले हैं.

Gang-raping gang exposed in Pratapgarh: प्रतापगढ़ पुलिस ने सीरियल गैंगरेप करने वाली एक गैंग का खुलासा किया है. यह गैंग राह चलते लोगों से लूटपाट करती है. अगर राहगीर के साथ कोई महिला या लड़की होती है तो उससे गैंगरेप कर उसका वीडियो बना लेते हैं और फिर उसके दम पर ब्लैकमेल करते हैं. आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है.

अधिक पढ़ें ...

प्रतापगढ़. राजस्थान के आदिवासी बाहुल्य प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले धरियावद थाना पुलिस ने सीरियल गैंगरेप (Serial Gang rape) की घटनाओं का सनसनीखेज खुलासा किया है. नकबजनी के मामले में पुलिस की गिरफ्त में आए 5 आरोपियों में से एक आरोपी के मोबाइल से पुलिस को सामूहिक दुष्कर्म के वीडियो मिले हैं. इन वीडियो में पुलिस की गिरफ्त में आए 5 आरोपियों में से तीन अन्य आरोपी भी नजर आ रहे हैं. अब तक की जांच में सामने आया है कि आरोपी राहगीरों से लूटपाट करते हैं. राहगीर के साथ अगर कोई महिला या लड़की होती है तो उससे गैंगरेप कर उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करते हैं.

पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि जिले की धरियावद थाना पुलिस ने लूट की योजना बनाने आरोप में एक सूने मकान से 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने इनके पास से सरिये और तलवार भी बरामद किए. पुलिस की पूछताछ आरोपियों ने बताया कि वे लोग सुनसान इलाके में घात लगाकर राहगीरों से मारपीट कर पैसे और मोबाइल लूट कर फरार हो जाते थे. इसके साथ ही राहगीर के साथ अगर कोई महिला मिल जाती तो उसे बंधक बनाकर गैंगरेप कर उसका उसका वीडियो बना लेते.

जान से मारने की धमकी देकर चुप करा देते हैं
आरोपी पीड़ित को वीडियो वायरल करने और जान से मारने की धमकी देकर चुप रहने की धमकी देते थे. पुलिस की जांच में एक आरोपी के मोबाइल से मिले दुष्कर्म के वीडियो में एक किशोरी का वीडियो भी मिला है. इस किशोरी ने आरोपियों के खिलाफ हिम्मत दिखाते हुए 17 जनवरी को धरियावद थाने में सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था.

22 दिसंबर को भी किया था गैंगरेप
पीड़िता ने बताया था कि वह 22 दिसंबर को अपनी सहेली और दो परिचित के साथ बाइक से दूसरे गांव जा रही थी. इसी दौरान बाइक सवार चार बदमाशों ने उनके साथ मारपीट कर पैसे और मोबाइल छीन लिए. बाद में पीड़िता को सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म कर उसका वीडियो बनाया. इसके साथ ही इस घटना की जानकारी किसी को भी देने पर जान से मारने की धमकी दी.

पांच में से तीन रेप के आरोपी
एसपी डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि पकड़े गये आरोपियों में एक नाबालिग भी है. उसे निरुद्ध किया गया है. पूछताछ में सामूहिक दुष्कर्म के और भी मामलों का खुलासा होने के संभावना है. पुलिस अब इनको सामूहिक दुष्कर्म के मामले में गिरफ्तार करने की कवायद में जुटी हुई है. आरोपियों से और भी कई वारदातों का खुलासा हो सकता है.

Tags: Gang Rape, Pratapgarh news, Rajasthan latest news, Rajasthan news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर