आदिवासी महिला को उसके ही पति और रिश्तेदारों ने किया अगवा, जंजीर से बांधकर गैंगरेप!

प्रतापगढ़ में एक आदिवासी विवाहिता के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. महिला को उसके पति और रिश्तेदारों ने अगवा किया. बाद में उसे जंजीरों से बांधकर दो दिन तक उससे गैंगरेप किया गया.

News18 Rajasthan
Updated: August 2, 2019, 5:39 PM IST
आदिवासी महिला को उसके ही पति और रिश्तेदारों ने किया अगवा, जंजीर से बांधकर गैंगरेप!
एसपी से मिली पीड़िता।
News18 Rajasthan
Updated: August 2, 2019, 5:39 PM IST
प्रतापगढ़ में एक आदिवासी विवाहिता के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. महिला को उसके पति और रिश्तेदारों ने अगवा किया. बाद में उसे जंजीरों से बांधकर दो दिन तक उससे गैंगरेप किया गया. पीड़िता ने एसपी को ज्ञापन देकर उसे न्याय दिलाने की मांग की है.

पांच दिन पहले किया अपहरण
जिले के घंटाली थाना इलाके की रहने वाली पीड़िता अपने पति से एक साल से अलग रह रही थी. पीड़िता का आरोप है कि शराबी पति उससे मारपीट करता रहता था. एसपी को दिए ज्ञापन के अनुसार करीब पांच दिन पहले 28 जुलाई वह अपने माता-पिता के साथ सो रही थी. उसी दौरान उसका पति सात-आठ रिश्तेदारों के साथ चार-पांच बाइक पर सवार होकर आया. पति और उसके रिश्तेदार माता पिता को जान से मारने की धमकी देकर उसे जबरन उठा ले गए.

पति भी पहुंचा पुलिस के पास

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसे ससुराल में ले जाकर जंजीरों से बांध दिया और गैंगरेप किया गया. दो दिन बाद वह शौच के बहाने जंजीरों से जकड़ी हालत में बाहर निकली और किसी तरह अपने पिता के पास पहुंच गई. उसके बाद पीड़िता और उसके माता पिता शुक्रवार को प्रतापगढ़ पहुंचे. न्यायालय परिसर में पहुंचने के दौरान भी महिला के पैरों में भरी जंजीर बंधी हुई थी. पीड़िता एसपी के पास पहुंची उसी दौरान उसका पति और उसके रिश्तेदार भी यहां पहुंच गए. पति और उसके रिश्तेदारों ने पीड़िता के माता-पिता के खिलाफ पीड़िता का अन्य जगह नाता करने की मंशा को लेकर परिवाद पेश किया है.

(रिपोर्ट- चंचल सनाढ्य)

पं.दीनदयाल उपाध्याय के स्मारक का रखरखाव करेगी गहलोत सरकार
Loading...

सीपीए कांफ्रेंस: प्रो. जोया हसन के बयान पर उपजा विवाद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 2, 2019, 5:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...