लाइव टीवी

शांति समिति की बैठक में उठा अतिक्रमण का मुद्दा
Pratapgarh News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: April 10, 2018, 9:27 PM IST
शांति समिति की बैठक में उठा अतिक्रमण का मुद्दा
शांति समिति की बैठक में अधिकारी और स्थानीय लोग

प्रतापगढ़ जिले के धरियावद थाना परिसर में मंगलवार को शांति समिति की बैठक हुई जिसमें वहां के अतिक्रमण का मुद्दा उठा. इसके साथ ही वहां देर रात तक चल रहे अवैध शराब से अड्डों पर भी चर्चा हुई.

  • Share this:
प्रतापगढ़ जिले के धरियावद थाना परिसर में शांति समिति की बैठक हुई जिसके तहत व्यापारी एवं गांव वालों से यातायात, कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर चर्चा हुई. बैठक के मुख्य अतिथि उपखंड अधिकारी वरसिंह गरासिया थे और पुलिस उप अधीक्षक मोतीलाल मीणा ने बैठक की अध्यक्षता की. इस दौरान तहसीलदार भीम सिंह शक्तावत, उप निरीक्षक सिकंदर खान ने भी लोगों को आवश्यक जानकारी से अवगत कराया.

बैठक में कहा गया कि नगर में अंग्रेजी शराब की अवैध दुकानें जो साइट के नाम से संचालित हैं और जहां मनमाने रेट से देर रात तक अंग्रेजी शराब आबकारी विभाग की मिलीभगत से बिक रही है ऐसी दुकानों पर यदि आबकारी विभाग कार्रवाई नहीं करता है तो पुलिस विभाग को भी अधिकार है कि काम करे. लोगों ने असामाजिक तत्वों के खिलाफ धरपकड़ अभियान चलाने की मांग की.

साथ ही सुभाष पार्क, सुकली नदी, लसाडिया चौराहा, गांधीनगर मुख्य बस स्टैंड पर अवैध अतिक्रमण हटाने, बुलेट पर लगे ध्वनि प्रदूषण वाले साइलेंसर हटवाने, अवैध बूचड़खाने बंद करवाने सहित विभिन्न मुद्दों पर चर्चा कर कार्रवाई करने का प्रस्ताव किया गया. बैठक में समाज सेवी प्रदीप कोठारी, व्यापार संघ अध्यक्ष सूर्य प्रकाश बोहरा, मानवाधिकार निगरानी समिति के ब्लॉक अध्यक्ष महेश पालीवाल, पूर्व अध्यक्ष प्रताप मेहता, तुलसीराम कीर, शरीफ खा मेवाती, बंटी शर्मा, रमेश कोठारी, संजय कोठारी सहित कई सदस्य उपस्थित थे.



(रिपोर्ट- यूनुस)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 10, 2018, 9:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading