लाइव टीवी

मध्य प्रदेश के युवक की हत्या का आरोपी राजस्थान के प्रतापगढ़ से गिरफ्तार

News18 Rajasthan
Updated: October 23, 2019, 7:20 PM IST
मध्य प्रदेश के युवक की हत्या का आरोपी राजस्थान के प्रतापगढ़ से गिरफ्तार
मध्य प्रदेश के नीमच के युवक की हत्या का आरोपी प्रतापगढ़ से गिरफ्तार

प्रतापगढ़ में सरेआम फायरिंग कर एक युवक को मौत के घाट उतारने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ में सरेआम फायरिंग कर एक युवक को मौत के घाट उतारने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर कोतवाली थाने में पहले ही हत्या और आर्म्स एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं. पुलिस अब आरोपी से वारदात में इस्तेमाल में लिए गए हथियार और दूसरे साथी के विषय में पूछताछ में जुटी है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक मीणा ने बताया कि बीती 21 अक्टूबर को मध्य प्रदेश के नीमच जिले के कराडिया महाराज के रहने वाले भगत पाटीदार की कोतवाली थाना क्षेत्र के बसाड़ गांव के निकट गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

बाइक पर सवार दो व्यक्तियों ने ली थी जान

अशोक मीणा ने बताया कि 21 अक्टूबर को ही पारसनाथ के रहने वाले नंदकिशोर पाटीदार ने मोबाइल पर सूचना दी कि उसके जीजा भगत पाटीदार को बाइक पर सवार दो व्यक्तियों ने बसाड़ के निकट गोली मार दी है, जिसके चलते उनकी मौत हो गई है. घटना के बाद आरोपी अपनी मोटरसाइकिल वहीं छोड़कर भाग गए हैं. कोतवाली थाने में प्रकरण दर्ज किया गया था और तत्काल पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जुट गई थी.

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की हुई गिरफ्तारी

पुलिस ने इस मामले में घटनास्थल पर मिली बाइक, सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी विश्लेषण के माध्यम से बाइक के मालिक तुलसीराम को गिरफ्तार किया और उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने वारदात में शामिल होना स्वीकार कर लिया. वारदात में इसके साथ और कौन—कौन लोग शामिल थे, इस विषय में पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों और मृतक भगत पाटीदार के बीच रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था.

(प्रतापगढ़ से चंचल सणाढ्य की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: दीपावली पर अमिता को मिले कलेक्टर 'पापा', 10 माह से कर रही थी बेसब्री से इंतजार
Loading...

सचिन पायलट ने कहा-सरकार बने 10 माह हो गए, अब काम भी दिखना चाहिए

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए नीमच से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 7:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...