• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • मध्य प्रदेश के युवक की हत्या का आरोपी राजस्थान के प्रतापगढ़ से गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के युवक की हत्या का आरोपी राजस्थान के प्रतापगढ़ से गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के नीमच के युवक की हत्या का आरोपी प्रतापगढ़ से गिरफ्तार

मध्य प्रदेश के नीमच के युवक की हत्या का आरोपी प्रतापगढ़ से गिरफ्तार

प्रतापगढ़ में सरेआम फायरिंग कर एक युवक को मौत के घाट उतारने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

  • Share this:
    प्रतापगढ़. प्रतापगढ़ में सरेआम फायरिंग कर एक युवक को मौत के घाट उतारने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर कोतवाली थाने में पहले ही हत्या और आर्म्स एक्ट के तहत मामले दर्ज हैं. पुलिस अब आरोपी से वारदात में इस्तेमाल में लिए गए हथियार और दूसरे साथी के विषय में पूछताछ में जुटी है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अशोक मीणा ने बताया कि बीती 21 अक्टूबर को मध्य प्रदेश के नीमच जिले के कराडिया महाराज के रहने वाले भगत पाटीदार की कोतवाली थाना क्षेत्र के बसाड़ गांव के निकट गोली मारकर हत्या कर दी गई थी.

    बाइक पर सवार दो व्यक्तियों ने ली थी जान

    अशोक मीणा ने बताया कि 21 अक्टूबर को ही पारसनाथ के रहने वाले नंदकिशोर पाटीदार ने मोबाइल पर सूचना दी कि उसके जीजा भगत पाटीदार को बाइक पर सवार दो व्यक्तियों ने बसाड़ के निकट गोली मार दी है, जिसके चलते उनकी मौत हो गई है. घटना के बाद आरोपी अपनी मोटरसाइकिल वहीं छोड़कर भाग गए हैं. कोतवाली थाने में प्रकरण दर्ज किया गया था और तत्काल पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जुट गई थी.

    सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की हुई गिरफ्तारी

    पुलिस ने इस मामले में घटनास्थल पर मिली बाइक, सीसीटीवी फुटेज और तकनीकी विश्लेषण के माध्यम से बाइक के मालिक तुलसीराम को गिरफ्तार किया और उससे सख्ती से पूछताछ की तो उसने वारदात में शामिल होना स्वीकार कर लिया. वारदात में इसके साथ और कौन—कौन लोग शामिल थे, इस विषय में पूछताछ की जा रही है. पूछताछ में सामने आया कि आरोपियों और मृतक भगत पाटीदार के बीच रुपयों के लेनदेन को लेकर विवाद चल रहा था.

    (प्रतापगढ़ से चंचल सणाढ्य की रिपोर्ट)

    यह भी पढ़ें: दीपावली पर अमिता को मिले कलेक्टर 'पापा', 10 माह से कर रही थी बेसब्री से इंतजार

    सचिन पायलट ने कहा-सरकार बने 10 माह हो गए, अब काम भी दिखना चाहिए

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज