• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • पड़ोस में रहने वाले युवक ने चाकू की नोक पर नाबालिग छात्रा के साथ किया रेप, मामला दर्ज

पड़ोस में रहने वाले युवक ने चाकू की नोक पर नाबालिग छात्रा के साथ किया रेप, मामला दर्ज

नाबालिग लड़की को घर अकेला  देख आरोपी ने किया रेप (सांकेतिक तस्वीर)

नाबालिग लड़की को घर अकेला देख आरोपी ने किया रेप (सांकेतिक तस्वीर)

प्रतापगढ़ जिले में पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने चाकू की नोक पर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. छात्रा के परिजनों ने थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

  • Share this:
प्रतापगढ़. राजस्थान में दुष्कर्म (Rape) जैसे घिनौने अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले के एक गांव का है, जहां एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म (Minor girl raped) का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने चाकू की नोक पर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. छात्रा के परिजनों ने थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (pocso act) के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

दिनदहाड़े घर में घुसा आरोपी

घटना जिले के छोटीसादड़ी क्षेत्र की है, जहां दिनदहाड़े एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग छात्रा को दरिंदगी का शिकार बनाया. थानाधिकारी रविंद्र सिंह चौधरी ने बताया कि नगर के रावण मंगरी कच्ची बस्ती में रहने वाली नाबालिग लड़की को घर अकेला पाकर उसका पड़ोसी दलपत सिंह दिनदहाड़े घर में घुस गया. घर में घुसने के बाद आरोपी ने चाकू की नोक पर डरा धमका कर लड़की के साथ रेप किया.

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की शुरू
पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की शुरू


आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज 

परिजनों के घर पहुंचने पर बालिका ने आपबीती परिजनों को बताई. बालिका की बात सुनकर परिजनों ने थाने मे जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. वहीं घटना के बाद लोगों ने आरोपी के घर हमला कर दिया. इस संबंध में आरोपी पक्ष के लोगों ने भी एक मामला दर्ज करवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- CM गहलोत ने डूडी की राजनीतिक हत्या का प्रयास किया, बेटे की खातिर RCA से भी धकेला- बेनीवाल

यह भी पढ़ें- महात्मा गांधी का नाम बीजेपी और संघ ले रहे हैं, ये कांग्रेस की जीत है: अशोक गहलोत

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज