लाइव टीवी

पड़ोस में रहने वाले युवक ने चाकू की नोक पर नाबालिग छात्रा के साथ किया रेप, मामला दर्ज

Chandan Kumar | News18 Rajasthan
Updated: October 2, 2019, 12:58 PM IST
पड़ोस में रहने वाले युवक ने चाकू की नोक पर नाबालिग छात्रा के साथ किया रेप, मामला दर्ज
नाबालिग लड़की को घर अकेला देख आरोपी ने किया रेप (सांकेतिक तस्वीर)

प्रतापगढ़ जिले में पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने चाकू की नोक पर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. छात्रा के परिजनों ने थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

  • Share this:
प्रतापगढ़. राजस्थान में दुष्कर्म (Rape) जैसे घिनौने अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले के एक गांव का है, जहां एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म (Minor girl raped) का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने चाकू की नोक पर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया. छात्रा के परिजनों ने थाने में जाकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट (pocso act) के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

दिनदहाड़े घर में घुसा आरोपी

घटना जिले के छोटीसादड़ी क्षेत्र की है, जहां दिनदहाड़े एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग छात्रा को दरिंदगी का शिकार बनाया. थानाधिकारी रविंद्र सिंह चौधरी ने बताया कि नगर के रावण मंगरी कच्ची बस्ती में रहने वाली नाबालिग लड़की को घर अकेला पाकर उसका पड़ोसी दलपत सिंह दिनदहाड़े घर में घुस गया. घर में घुसने के बाद आरोपी ने चाकू की नोक पर डरा धमका कर लड़की के साथ रेप किया.

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की शुरू
पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की शुरू


आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज 

परिजनों के घर पहुंचने पर बालिका ने आपबीती परिजनों को बताई. बालिका की बात सुनकर परिजनों ने थाने मे जाकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, जिस पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. वहीं घटना के बाद लोगों ने आरोपी के घर हमला कर दिया. इस संबंध में आरोपी पक्ष के लोगों ने भी एक मामला दर्ज करवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें- CM गहलोत ने डूडी की राजनीतिक हत्या का प्रयास किया, बेटे की खातिर RCA से भी धकेला- बेनीवालयह भी पढ़ें- महात्मा गांधी का नाम बीजेपी और संघ ले रहे हैं, ये कांग्रेस की जीत है: अशोक गहलोत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 2, 2019, 11:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर