Home /News /rajasthan /

राजस्थान में 35 दिनों में नौ किसानों ने की आत्महत्याः सचिन पायलट

राजस्थान में 35 दिनों में नौ किसानों ने की आत्महत्याः सचिन पायलट

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट.

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने किसानों और आनंदपाल एनकाउंटर को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगातार किसान आत्महत्या कर रहे हैं. पिछले 35 दिनों में नौ किसानों ने आत्महत्या की है और सरकार तमाशा देख रही है.

अधिक पढ़ें ...
    राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने किसानों और आनंदपाल एनकाउंटर को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि प्रदेश में लगातार किसान आत्महत्या कर रहे हैं. पिछले 35 दिनों में नौ किसानों ने आत्महत्या की है और सरकार तमाशा देख रही है.

    उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के गृह जिले झालावाड़ और उसके आसपास के इलाकों में लगातार किसान जान दे रहे हैं. लेकिन राज्य सरकार चुप्पी साधे बैठी है.

    पायलट ने कहा कि हमने तय कर लिया है कि अगर यूपी-महाराष्ट्र में कर्ज माफ हो सकते हैं, तो राजस्थान में भी किसानो के कर्ज माफ हो सकते हैं, और अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो किसानों का कर्ज माफ करेगी. पायलट ने कहा कि किसानों को लेकर उनकी पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी का मत स्पष्ट है.

    वह किसानों के साथ खड़े हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी किसानों के साथ खड़ी है और भाजपा की सरकार किसान विरोधी सरकार है.

    पायलट ने आनंदपाल एनकाउंटर को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा कि सरकार कानून और व्यवस्था नहीं बना पा रही है. अभी भी एनकाउंटर के बाद टकराव हो रहा है, उसका हल निकालना चाहिए. उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर जो तनाव चल रहा है वह प्रदेश के हित में नहीं है.

    इससे पहले पार्टी कार्यकर्ताओं ने पायलट का गांधी चौराहे पर भव्य स्वागत किया.

     

    Tags: Pratapgarh news, Sachin pilot

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर