लाइव टीवी

लेडी पुलिस को डर था भाग न जाएं लड़कियां, सरेआम कर दी पिटाई, VIDEO हुआ वायरल

News18 Rajasthan
Updated: March 14, 2019, 1:47 PM IST

राजस्थान के प्रतापगढ़ में महिला पुलिसकर्मियों के हाथों दो युवतियों की सरेराह पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

  • Share this:
राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में कुछ दिन पूर्व महिलाओं की सुरक्षा और मनचलों पर लगाम लगाने के उद्देश्य से महिला पेट्रोलिंग की शुरुआत की गई थी. जिन्हें इसकी जिम्मेदारी दी गई उन्हीं महिला पुलिसकर्मियों के हाथों शहर में युवतियों के पिटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दो महिला पुलिसकर्मी अटल रंगमंच के नजदीक दो नाबालिग युवतियों के साथ मारपीट करती दिखाई दे रही हैं. महिला पुलिसकर्मियों द्वारा नाबालिग युवतियों के साथ मारपीट का यह वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जो देखते ही देखते वायरल हो गया.

ये भी पढ़ें-
राजस्थान में बॉर्डर के पास धमाकों से सहमे ग्रामीण
 बॉर्डर पर पाकिस्तान UAV की घुसपैठ, वायु सेना के सुखोई से मार गिराया

वायरल वीडियो को लेकर पुलिस महकमे से लेकर आमजन तक में चर्चाएं हैं. लोगों ने महिला पुलिसकर्मियों द्वारा इस तरह सरेआम, सरेराह पिटाई करने को गलत बताया है. वहीं कुछ लोग इसे मनचलों पर लगाम कसने के लिए ऐसी सख्ती को जायज ठहराया है.

ये भी पढ़ें- BJP खेल सकती है Ex-CM वसुंधरा राजे पर बड़ा दांव, पढ़ें- कहां फंसा है पेंच?

मामले में पुलिस का कहना है कि महिला पेट्रोलिंग पुलिस ने अटल रंगमंच के पास एक युवक और दो युवतियों को पकड़ा था. पकड़ने के दौरान युवक महिला पुलिसकर्मियों को धक्का देकर भागने में कामयाब रहा और दोनों युवतियां भी भागने की कोशिश करने लगी. ऐसे में महिला पुलिसकर्मियों द्वारा सख्ती दिखाई गई. प्रतापगढ़ कोतवाल गोपाल चंदेल ने बताया कि मामले में महिला पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट पर हथुनिया थाना क्षेत्र के राहुल को आईपीसी की धारा 151 (पांच या अधिक व्यक्तियों के जनसमूह जिसे बिखर जाने का समादेश दिए जाने के पश्चात् जानबूझकर शामिल होना या बने रहना) में गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया. कोर्ट में जमानत के बाद उन्हें छोड़ दिया गया.
Loading...

ये भी पढ़ें- सियासी रण में कुदने को तैयार हैं राजस्थान के ये पूर्व राजघराने!
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 14, 2019, 1:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...