प्रतापगढ़ में गुस्साए लोगों ने सदर बाजार में किया प्रदर्शन

शहर की खस्ताहाल सड़कों से गुस्साए लोगों ने मंगलवार को सदर बाजार में जाम लगा दिया. करीब एक घंटे के प्रदर्शन के बाद मांग पूरी होने पर खोला जाम.

Yunus Ahmed Mansuri | ETV Rajasthan
Updated: March 13, 2018, 4:18 PM IST
प्रतापगढ़ में गुस्साए लोगों ने सदर बाजार में किया प्रदर्शन
प्रतापगढ़ में खस्ताहाल सड़कें। फोटो : ईटीवी
Yunus Ahmed Mansuri | ETV Rajasthan
Updated: March 13, 2018, 4:18 PM IST
प्रतापगढ़ शहर में लम्बे समय से खस्ताहाल पड़ी सड़कों को लेकर मंगलवार को लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और वे सड़कों पर उतर आए. शहर के अंदरुनी बाजारों में लम्बे समय से टूटी पड़ी सड़कों के जल्द सुधार की मांग को लेकर गुस्साए लोगों ने सदर बाजार में एकत्र होकर करीब एक घंटे तक प्रदर्शन किया और जाम लगाया. इस दौरान आक्रोशित लोगों ने जमकर नारेबाजी
की.

प्रदर्शन करने वालों का गुस्सा जलदाय विभाग के खिलाफ भी था. उनका कहना था की जलदाय विभाग की ओर से पाइप लाइन डालने के लिए सड़कों को खोदा गया, लेकिन ना तो उनका मलबा उठाया गया और ना ही उन्हें वापस ठीक किया गया. इसके चलते सड़कें बेहाल हो गईं. सड़कों की खुदाई के बाद भराव नहीं होने से आए दिन दुर्घटनाएं होती है. मलबा वहीं पड़ा रहने से आवागमन अवरुद्ध होने के साथ ही दिनभर धूल उड़ती रहती है. इससे लोगों को स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं भी होने लगी हैं.

प्रदर्शन पर उठा मलबा, हुआ भराव

लोगों के प्रदर्शन के बाद सूरजपोल चौकी प्रभारी पारस शर्मा जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों से समझाइश का प्रयास किया. लेकिन गुस्साए लोग जलदाय विभाग अधिकारी और ठेकेदार को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़े रहे. कुछ देर बाद ठेकेदार वहां पहुंचा और जल्द भराव कर मलबा उठाने का आश्वासन दिया, लेकिन लोग तुरंत कार्रवाई की करने की मांग पर अड़े रहे. ऐसे में ठेकेदार ने हाथों-हाथ ट्रैक्टर-ट्रॉली और मजदूर बुलाकर भराव और मलबा उठाने का कार्य शुरू करवाया. तब कहीं जाकर लोगों का गुस्सा शांत हुआ और उन्होंने प्रदर्शन समाप्त कर जाम खोला.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर