लाइव टीवी

प्रतापगढ़: दो पिस्टल और 8 कारतूस के साथ पुलिस ने हथियार तस्कर को दबोचा
Pratapgarh News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: February 1, 2020, 2:22 PM IST
प्रतापगढ़: दो पिस्टल और 8 कारतूस के साथ पुलिस ने हथियार तस्कर को दबोचा
प्रतापगढ़ पुलिस ने हथियार तस्करी करना वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो पिस्टल और 8 कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार (arrest) किया है. पुलिस की गिरफ्त में आए इस आरोपी के का कनेक्शन मारवाड़ की लॉरेंस बिश्नोई गैंग 007 से जुड़े हुए हैं

  • Share this:
प्रतापगढ़. राजस्थान के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में अवैध हथियारों (Illegal weapons) की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे अभियान के तहत जिले की हथुनिया थाना पुलिस(Pratapgarh police) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो पिस्टल और 8 कारतूस के साथ एक युवक को गिरफ्तार (arrest) किया है. पुलिस की गिरफ्त में आए इस आरोपी के का कनेक्शन मारवाड़ की लॉरेंस बिश्नोई गैंग 007 से जुड़े हुए हैं. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले की जांच में जुटी है.

नाकेबंदे के दौरान पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

डीएसपी बेनीप्रसाद मीणा ने बताया कि हथुनिया थाना अधिकारी नरेंद्र सिंह भाटी के द्वारा नाकाबंदी की जा रही थी. इसी दौरान एक युवक को संदिग्ध हालत में देखा गया, जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास से दो पिस्तौल और 8 कारतूस बरामद हुए. पूछताछ में युवक ने अपना नाम भगवती उर्फ पिंटू बताया.

महाराष्ट्र से हथियार लाकर मारवाड़ में लारेंस गैंग को सप्लाई करता था आरोपी



पुलिस पूछताछ में यह भी सामने आया है कि आरोपी महाराष्ट्र से हथियार लाकर मारवाड़ में लारेंस गैंग को सप्लाई करता था. आरोपी पर मारवाड़ में भी हथियार तस्करी के 4 मामले पहले से ही दर्ज हैं.साथ ही आरोपी के खिलाफ प्रतापगढ़ के हथुनिया थाने में भी मादक पदार्थ तस्करी के मामले दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस अब इस से हथियार तस्करी के विषय में और भी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है.

(प्रतापगढ़ से चंचल सनाढ्य की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- कोरोना वायरस: अलवर में बनाया आइसोलेशन सेंटर, चीन से एयर लिफ्ट कर भारतीयों को यहां लाया जाएगा

यह भी पढ़ें- खुशखबरी! सहकारी बैंकों को 500 करोड़ का लोन, किसानों को 1 करोड़ तक अनुदान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 1, 2020, 2:22 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर