• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • थाने पर पथराव व तोड़फोड़ करने के मामले में 6 और आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

थाने पर पथराव व तोड़फोड़ करने के मामले में 6 और आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

थाने पर पथराव करने वाले 6 और आरोपी गिरफ्तार

थाने पर पथराव करने वाले 6 और आरोपी गिरफ्तार

थाने का घेराव कर जमकर पथराव व तोड़फोड़ करते हुए सरकारी सम्पत्ति (Government property) को नुकसान पहुंचाने के मामले में कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
    प्रतापगढ़. राजस्थान (Rajasthan) में प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले की सालमगढ़ थाना पुलिस ने थाने का घेराव कर जमकर पथराव व तोड़फोड़ करते हुए सरकारी सम्पत्ति (Government property) को नुकसान पहुंचाने के मामले में कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

    14 आरोपी पहले ही हो चुके हैं गिरफ्तार 

    बता दें कि संबंधित मामले में 14 आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. मामले की जानकारी देते हुए सालमगढ़ थाने के अधिकारी केशुलाल खटीक ने बताया कि बीते 18 जून 2018 को आदिवासी समाज (Tribal Society) के 230 व्यक्तियों ने थाने पर हमला कर दिया था. इस दौरान पुलिस थाने में जमकर तोडफोड़ करते हुए सरकारी संपत्ति को काफी नुकसान पहुंचाया गया था.

    वहीं थाने पर तैनात एक सिपाही की बदमाशों ने राइफल भी छीन ली थी. पुलिस द्वारा लंबे समय से इस मामले में आरोपियों की तलाश की जा रही थी. हालांकि मामले में 14 आरोपियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. अभी इस मामले में 6 और आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है. मामले की जानकारी सालमगढ़ थाने के प्रभारी केशुलाल खटिक ने दी है.

    मामले में अब तक कुल 20 आरोपी गिरफ्तार

    थाना प्रभारी ने कहा कि संयुक्त टीम गठित कर इनकी गिरफ्तारी के लिए लगाया गया था. इस क्रम में अब तक 20 अपराधियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. साथ ही पुलिस ने बाकी आरोपियों की भी जल्द गिरफ्तारी का दावा किया है.

    (प्रतापगढ़ से चंचल सनाढ्य की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें:- राजस्थान: बेमौसम बारिश का कहर जारी, बाड़मेर में दूसरे दिन भी स्कूलों की छुट्‌टी

    ये भी पढ़ें:- 14 साल की नाबालिग को बनाया था हवस का शिकार, अब कोर्ट ने सुनाई 15 साल की सजा

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन