लाइव टीवी
Elec-widget

डोडाचूरा लूटने वाले गिरोह का पांचवां सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़ा

News18 Rajasthan
Updated: November 25, 2019, 7:29 PM IST
डोडाचूरा लूटने वाले गिरोह का पांचवां सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़ा
बंदूक की नोक पर डोडाचूरा लूटने वाले फरार अर्जुन लाल कुमावत को पुलिस ने दबोचा

छोटीसादड़ी के थानाधिकारी डूंगर सिंह ने कहा कि पुलिस पकड़े गए आरोपी से फरार चल रहे अन्य 2 आरोपियों के साथ ही लूटे गए डोडाचूरा के बारे में पूछताछ कर रही है.

  • Share this:
प्रतापगढ़. राजस्थान के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले के छोटीसादड़ी में 2018 में एक किसान को बंधक बनाकर बंदूक की नोक पर डोडाचूरा लूटने वाले गिरोह के पांचवे सदस्य (Gang Member Arrested) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. थानाधिकारी डूंगर सिंह चुंडावत ने बताया कि मार्च 2018 में राजमल तेली को बंधक बनाकर बंदूक की नोक पर डोडा लूट कर फरार हुए 7 में से 4 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया है. पांचवा साथी अर्जुन लाल कुमावत लंबे समय से फरार चल रहा था. सूचना मिलने पर पुलिस की टीम ने पांचवे आरोपी को भी धर दबोचा.

छोटीसादड़ी के थानाधिकारी डूंगर सिंह ने कहा कि पुलिस पकड़े गए आरोपी से फरार चल रहे अन्य 2 आरोपियों के साथ ही लूटे गए डोडाचूरा के बारे में पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस इलाके में हुई लूट के अन्य वारदातों के बारे में भी जानकारी पाने की कोशिश कर रही है.

(प्रतापगढ़ से चंचल संध्या की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - ऐसा अनोखा दंगल जहां पहलवान दांव पेंच नही बल्कि लोक कलाकार गाते हैं गाथाएं

ये भी पढ़ें - कार सवार बदमाशों ने टोलकर्मियों से मारपीट कर गेट तोड़ा, सीसीटीवी में कैद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 7:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...