लाइव टीवी

नाबालिग बच्ची का अपहरण करने वाले नौकर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Chandan Kumar | News18 Rajasthan
Updated: October 31, 2019, 1:42 PM IST
नाबालिग बच्ची का अपहरण करने वाले नौकर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
अपहरणकर्ता डूंगरपुर से गिरफ्तार

प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले के धरियावद थाना पुलिस ने नाबालिग (Minor) का अपहरण (Kidnapping) करने वाले आरोपी को डूंगरपुर जिले से गिरफ्तार कर लिया है

  • Share this:
प्रतापगढ़. राजस्थान (Rajasthan) में प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले के धरियावद थाना पुलिस ने नाबालिग (Minor) का अपहरण (Kidnapping) करने वाले आरोपी नौकर को डूंगरपुर (Dungarpur) जिले से गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. साथ ही पुलिस ने आरोपी (Accused) के कब्जे से बच्ची को निकालकर परिवार वालों को सौंप दिया है.

पूरा मामला

धरियावद थाना अधिकारी दौलत सिंह ने बताया कि बीते 24 अक्टूबर को थाना सर्किल के एक प्रार्थी ने पुलिस थाने पर आकर एक लिखित रिपोर्ट दी थी कि उसके यहां काम करने वाला सुखलाल उर्फ चौखा मीणा उसकी भांजी का अपहरण कर लिया है. पुलिस ने प्रार्थी की शिकायत पर मामला दर्ज कर नाबालिग बच्ची की तलाश शुरू की.

जांच के दौरान पुलिस को बच्ची के चोखा के डूंगरपुर में होने की सूचना मिली, जिस पर पुलिस ने मौके पर दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. साथ ही उसके कब्जे से बच्ची को भी बरामद कर लिया. फिलहाल, पुलिस ने बच्ची को परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

थाना अधिकारी दौलत सिंह ने बताया कि अपहरणकर्ता के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

(प्रतापगढ़ से चंचल सणाढ्य की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- कचरे से खाना ढूंढकर युवक ने मिटाई अपनी भूख, वायरल हुआ वीडियो
Loading...

ये भी पढ़ें:- राजस्थान में आज से 108 और 104 एंबुलेंस सेवा ठप, अनिश्चितकाल तक संचालन रुका

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 31, 2019, 1:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...