लाइव टीवी

प्रतापगढ़: जंगल में जुआ खेलते 36 जुआरी गिरफ्तार, 6 लाख रुपए और 11 कार बरामद
Pratapgarh News in Hindi

News18 Rajasthan
Updated: January 6, 2020, 2:02 PM IST
प्रतापगढ़: जंगल में जुआ खेलते 36 जुआरी गिरफ्तार, 6 लाख रुपए और 11 कार बरामद
साटोला के जंगल में जुआ खेल रहे थे जुआरी।

प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले की छोटी सादड़ी थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई (Big action) करते हुए तीन दर्जन जुआरियों (Gamblers) को धरदबोचा है. पुलिस ने उनसे 6 लाख रुपए से ज्यादा की नगदी (Cash), 11 कारें (Cars) और साढ़े तीन दर्जन से ज्यादा मोबाइल (Mobile) बरामद किए हैं.

  • Share this:
प्रतापगढ़. जिले की छोटी सादड़ी थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई (Big action) करते हुए तीन दर्जन जुआरियों (Gamblers) को धरदबोचा है. पुलिस ने उनसे 6 लाख रुपए से ज्यादा की नगदी (Cash), 11 कारें (Cars) और साढ़े तीन दर्जन से ज्यादा मोबाइल (Mobile) बरामद किए हैं. पकड़े गए जुआरी जंगल (Forest) में जुआ खेल रहे थे. सभी जुआरी मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के हैं. जुआरियो के खिलाफ जिला पुलिस की यह अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई बताई जा रही है.

रविवार को देर रात की धरपकड़
छोटी सादड़ी थानाप्रभारी डूंगर सिंह चूंडावत ने बताया कि क्षेत्र में काफी दिनों से बड़े पैमाने पर जुआ खेलने की शिकायतें मिल रही थी. इसको देखते हुए एसपी पूजा अवाना के निर्देश पर गठित जिले की विशेष टीम और छोटी सादड़ी थाना पुलिस की टीम ने संयुक्त रूप से जुआरियों पर नजर रखना शुरू किया. टीम को थाना क्षेत्र की साटोला ग्राम पंचायत के जंगलों में रविवार को देर रात बड़े पैमाने पर जुआ खेले जाने की जानकारी मिली.

साटोला के जंगल में खेल रहे थे जुआ

इस पर टीम ने साटोला के जंगल में दबिश दी. टीम को वहां पर बड़ी संख्या में जुआरी जुआ खेलते मिले. पुलिस को देखकर जुआरियों में हड़कंप मच गया. लेकिन पुलिस ने वहां से 36 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से 6 लाख 500 रुपए बरामद किए गए हैं. जुआरियों के पास से 11 कारें, एक मोटरसाइकिल और 43 मोबाइल भी जब्त किए हैं. जब्त की गई कारों में कई लग्जरी कारें भी शामिल हैं. पुलिस की गिरफ्त में आए सभी जुआरी मध्यप्रदेश के हैं.

जुआरियों में हड़कंप मचा
पुलिस कि इस कार्रवाई के बाद इलाके के जुआरियों में हड़कंप मच गया. इलाके में पहली बार इतनी बड़ी कार्रवाई होने से यह चर्चा का विषय भी बना हुआ है. पुलिस जुआरियों से पूछताछ में जुटी है. पुलिस इनके सरगना तक पहुंचने का प्रयास कर रही है.(रिपोर्ट: चंचल सनाढ्य)

 

पंचायत चुनाव: चौथे चरण का चुनाव कार्यक्रम घोषित, 1 फरवरी को डाले जाएंगे वोट

पंचायत चुनाव-2020: चौथे चरण में इन पंचायत समितियों की पंचायतों में होंगे चुनाव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 6, 2020, 2:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर