लाइव टीवी

प्रतापगढ़ विधायक ने नगर परिषद सभापति को बताया सटोरिया, लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

News18 Rajasthan
Updated: January 30, 2019, 11:51 AM IST
प्रतापगढ़ विधायक ने नगर परिषद सभापति को बताया सटोरिया, लगाया भ्रष्टाचार का आरोप
प्रतापगढ़ विधायक ने नगर परिषद सभापति को बताया सटोरिया, लगाया भ्रष्टाचार का आरोप

प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा और नगर परिषद सभापति कमलेश डोसी के बीच एक दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर जुबानी जंग छिड़ गई है.

  • Share this:
राजस्थान में प्रतापगढ़ विधायक रामलाल मीणा और नगर परिषद सभापति कमलेश डोसी के बीच एक दूसरे पर भ्रष्टाचार के आरोपों को लेकर जुबानी जंग छिड़ गई है. विधायक रामलाल मीणा ने मंगलवार को मोटीखेड़ी ग्राम पंचायत में आयोजित जनसुनवाई के दौरान सभापति कमलेश डोसी पर भ्रष्टाचार होने का आरोप लगाते हुए सभापति डोसी को सटोरिया बताया. विधायक रामलाल मीणा ने मंगलवार को विभिन्न ग्राम पंचायतों में जनसुनवाई की. मोटी खेड़ी ग्राम पंचायत पहुंचे विधायक रामलाल मीणा के सामने लोग शिकायतें लेकर पहुंचे. मीणा ने प्रत्येक व्यक्ति की समस्याएं सुनीं और मौके पर मौजूद अधिकारियों को समाधान के लिए निर्देशित किया.

विधायक रामलाल मीणा ने पिछले साल मई के महीने में सभापति कमलेश डोसी के मुंबई से अचानक लापता हो जाने पर तंज कसते हुए कहा कि सभापति कमलेश डोसी जनसेवा करने की बजाय सट्टा खेलने में लग गए और इसी वजह से मुंबई से अचानक लापता हो गए थे.

गौरतलब है कि सभापति कमलेश डोसी 3-4 दिन बाद बेंगलुरु में जख्मी और बदहवास हालत में मिले थे. बताया गया था कि सभापति डोसी के साथ लूट के इरादे से ट्रेन में मारपीट कर घटना को अंजाम दिया गया था, जबकि विधायक रामलाल मीणा ने कहा कि मुंबई में सट्टा हारने पर पैसे नहीं भर पाने की वजह से सट्टा माफिया के लोगों द्वारा उनके साथ मारपीट की गई थी.

(अशोक शर्मा की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें- प्रतापगढ़: बदमाशों ने अपना दल के विधायक से मांगी 3 करोड़ की रंगदारी

यह भी पढ़ें- कांग्रेस विधायक ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 30, 2019, 11:51 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...