लाइव टीवी

कांग्रेस विधायक ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान

News18 Rajasthan
Updated: January 7, 2019, 11:43 AM IST
कांग्रेस विधायक ने पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान
पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (File Photo)

विधायक बनने के बाद कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा वीरावली गांव में जनसुनवाई कर रहे थे. तभी कांग्रेस विधायक ने विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर निशाना साधा.

  • Share this:
राजस्थान के प्रतापगढ़ में जनसुनवाई पर निकले कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा ने भारतीय जनता पार्टी की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे पर विवादस्पद बयान दे डाला. कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा ने कहा, ‘वसुंधरा राजे तो बस दारू की बोतलें खोलने में रह गईं और कुछ काम नहीं किया.’ कांग्रेस विधायक ने वीरावली गांव में जनसुनवाई के दौरान यह विवादित बयान दिया.

विधायक बनने के बाद कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा रविवार को वीरावली गांव में जनसुनवाई कर रहे थे. तभी कांग्रेस विधायक ने विधानसभा चुनाव में बीजेपी की हार पर कहा, “वसुंधरा राजे तो बस दारू की बोतलें खोलने में रह गई. उन्होंने यहां कुछ काम तो किया नहीं.” विधायक के विवादित बयान पर वहां बैठे कांग्रेस कार्यकर्त्ता तालियां बजाने लगे. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

कांग्रेस विधायक रामलाल मीणा का बात कहने का तरीका बीजेपी को रास नहीं आया. बीजेपी ने निशाना साधते हुए कांग्रेस पर ओछी राजनीती का आरोप लगाया.

बता दें, विधानसभा चुनाव में प्रतापगढ़ सीट से कांग्रेस के रामलाल मीणा ने भारतीय जनता पार्टी के हेमंत मीणा को शिकस्त दी थी. रामलाल मीणा को कुल 10,0625 वोट मिले थे. जबकि बीजेपी के हेमंत मीणा 83945 वोट हासिल कर पाए. इस हिसाब से रामलाल मीणा ने हेमंत मीणा को 16680 मतों से मात दी थी.

यह भी पढ़ें- राजस्थान के मुस्लिम मंत्री ने मंदिर में की पूजा, एक घंटे तक किया भगवान शिव का अभिषेक!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करेंन्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 7, 2019, 11:25 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...