लाइव टीवी

शादी से पहले प्रेमी के साथ भागी दुल्हन तो सैकड़ों युवकों ने गांव पर कर दी चढ़ाई

Ashok sharma | News18 Rajasthan
Updated: May 28, 2019, 9:47 PM IST
शादी से पहले प्रेमी के साथ भागी दुल्हन तो सैकड़ों युवकों ने गांव पर कर दी चढ़ाई
प्रतापगढ़ थाना

प्रतापगढ़ के कोतवाली थाना क्षेत्र के चतरिया खेड़ी गांव में शादी से पहले दुल्हन प्रेमी के साथ भाग गई इससे गुस्साए पिपलिया गांव के सैकड़ों आदिवासी युवकों ने गांव पर चढ़ाई कर दी.

  • Share this:
प्रतापगढ़ के कोतवाली थाना क्षेत्र के चतरिया खेड़ी गांव पर पिपलिया गांव के सैकड़ों आदिवासियों ने लाठी डंडों से लैस होकर चढ़ाई कर दी. आदिवासी युवकों के गांव पर चढ़ाई करने की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. कोतवाल गोपाल चंदेल भारी पुलिस जाब्ता के साथ मौके पर पहुंचे और दोनों पक्षों के बीच समझाइस की.

दुल्हन के बगैर लौटी थी बारात

दरअसल, कुछ दिनों पहले पीपलिया से एक युवक बारात लेकर चतरिया खेड़ी गांव आया था लेकिन बारात को चतरिया खेड़ी गांव से बिना दुल्हन के ही बैरंग लौटना पड़ा था क्योंकि दुल्हन अपने प्रेमी के साथ गांव से फरार हो गई थी. बारात के बिना दुल्हन के बैरंग लौटने से आक्रोशित वर पक्ष के सैकड़ों लोगों ने मंगलवार को लाठी- डंडों से लैस होकर वधू पक्ष के गांव चतरिया खेड़ी पर चढ़ाई कर दी.

थानेदार ने की मध्यस्थता

सैकड़ों लोगों के गांव पर चढ़ाई करने की सूचना पाकर पुलिस सक्रिय हुई और इलाके में किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया. इस बीच मौके पर पहुंचे कोतवाल गोपाल चंदेल ने दोनों पक्षों से बातचीत कर मामले में समझाइश करते रहे. घंटो की समझाने और मध्यस्थता के बाद आखिरकार दोनों पक्षों के बीच राजीनामा करवाया गया और मामला शांतिपूर्ण तरीके से निपटा लिया गया.

ये भी पढ़ें- महिला ने खुद के साथ दुष्कर्म की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई

    Loading...

  • उदयपुर: घर में घुसकर रिश्तेदारों ने ही किया 15 दिन तक रेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 28, 2019, 9:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...