• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • राजस्थान: दो गुटों में खूनी संघर्ष में 4 महिला समेत 11 लोग गंभीर रूप से घायल

राजस्थान: दो गुटों में खूनी संघर्ष में 4 महिला समेत 11 लोग गंभीर रूप से घायल

प्रतापगढ़ दो गुटों में खूनी संघर्ष में 4 महिला समेत 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

राजस्थान में प्रतापगढ़ (Pratapgarh District) के छोटी सादड़ी क्षेत्र में दो गुटों में आपसी मतदभेद को लेकर हुए खूनी संघर्ष (Bloody Struggle) में 4 महिला और 7 पुरूष घायल (Deeply Injured) हो गए. गणेशपुरा पंचायत गांव में दो गुटों में आपसी मतभेद को लेकर तनाव पैदा हो गया है.

  • Share this:
    प्रतापगढ़. राजस्थान में प्रतापगढ़ (Pratapgarh District) के छोटी सादड़ी क्षेत्र में दो गुटों में आपसी मतदभेद (Dispute) को लेकर हुए खूनी संघर्ष में 4 महिला और 7 पुरूष घायल (Deeply Injured) हो गए. मिली जानकारी के अनुसार क्षेत्र की गणेशपुरा पंचायत गांव में दो गुटों में आपसी मतभेद को लेकर तनाव पैदा हो गया है. दोनों गुटों में काफी देर तक संघर्ष चलता रहा. बीच-बचाव करने पहुंचे परिवार के लोगों को भी इसका सामना करना पड़ा. उन्हें भी काफी चोंटे आई हैं. करीब आधे घंटे तक चले संघर्ष में चार महिलाओं सहित 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इन घायलों को स्थानीय लोगो ने निजी वाहनों से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां इनका उपचार किया जा रहा है. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. पुलिस की टीम अस्पताल पहुंची. वहां पुलिस ने घायलों और उनके परिजनों से बातचीत की.

    दोनों गुटों के बीच संघर्ष की वजहों का नही हो पाया है खुलासा

    चिकित्सालय में लोगों की बढ़ती भीड़ को देखते हुए पुलिस थाने के चौकी इंचार्ज रतन लाल जटिया जाब्ता के साथ चिकित्सालय पहुंचे और घटना की जानकारी ली. दोनों गुटों में आपसी झगड़े के कारणों का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं घायलों को चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार कर अग्रिम उपचार के लिए रेफर कर दिया गया. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है.

    (प्रतापगढ़ से चंचल सनाढ्य की रिपोर्ट)

    यह भी पढ़ें: हनुमान बेनीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ की गुफ्तगू, दिया ये संदेश..

    पोलैंड के पर्यटकों के कार ड्राइवर के साथ राजस्थान में मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज