• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • बेटी से रेप के आरोपी पिता ने खुद चुनी ये सजा, पुलिस नहीं कर पाई गिरफ्तार

बेटी से रेप के आरोपी पिता ने खुद चुनी ये सजा, पुलिस नहीं कर पाई गिरफ्तार

 बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली रेप की घटना में सोमवार को चौंकाने वाला मोड़ आया.

बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली रेप की घटना में सोमवार को चौंकाने वाला मोड़ आया.

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के धरियावाद से रविवार को सामने आई बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली रेप की घटना में सोमवार को चौंकाने वाला मोड़ आया.

  • Share this:
    राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के धरियावाद से रविवार को सामने आई बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली रेप की घटना में एक दिन बाद ही सोमवार को चौंकाने वाला मोड़ आया. पुलिस जिस शख्स को बेटी से रेप के आरोप में तलाश रही थी वह अपने ही घर पर मिला. लेकिन जब तक पुलिस उसे पकड़ने मौके पर पहुंचती आरोपी ने खुद को फांसी के फंदे पर लटकाते हुए आत्महत्या कर ली. बेटी से रेप और फिर तलवार की नोक पर अपनी करतूत को छिपाने का यह आरोपी सिहाड़ गांव का था और रविवार से पुलिस से बचता हुए भाग रहा था.

    ये भी पढ़ें- अलवर: लेबर रूम में गैंगरेप का मुख्य आरोपी एंबुलेंस ड्राइवर रामनिवास गुर्जर गिरफ्तार

    धरियावाद थाने के एसएचओ डूंगर सिंह ने बताया कि रविवार को एक महिला ने अपनी बेटी के साथ रेप का मामला दर्ज कराया था और रेप का आरोपी खुद महिला का पति यानी पीड़िता का पिता था. आरोपी की तलाश में रविवार को पुलिस टीम सिहाड़ गांव दबिश देने पहुंची थी लेकिन आरोपी नहीं मिला था. सोमवार सुबह जब टीम वहां पहुंची तो आरोपी अपने घर में फांसी के फंदे पर लटका मिला.

    ये भी पढ़ें- चूरू: निर्वस्त्र महिला का वीडियो शेयर करने वाला गिफ्तार

    बेटी से रेप के आरोपी को पुलिस तलाश रही थी. सोमवार को आरोपी अपने ही घर में फंदे से लटका मिला. 
    डूंगर सिंह, एसएचओ, धरियावाद पुलिस स्टेशन


    यह है मामला

    बेटी से रेप की यह शर्मनाक घटना रविवार को सामने आई थी. पीड़िता की मा ने पुलिस थाने में अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. थाने में दर्ज मामले के अनुसार आरोपी अपनी बेटी के साथ पिछले सप्ताह किसी कार्यक्रम में गया था. इस दौरान उसने जंगल में बेटी के साथ रेप किया और किसी को इस करतूत को नहीं बताने के लिए तलवार की नोक पर जान से मारने की धमकी भी दी. वारदात के समय आरोपी नशे में धुत्त बताया गया. इस वारदात के पांच दिन बाद बेटी ने डरते-सहमते आपबीती मां को बताई. इसके बाद मां पुलिस स्टेशन पहुंची और मामले का खुलासा हुआ.

    ये भी पढ़ें- मंत्री ने अलवर गैंगरेप पीड़िता से जुड़े फोटो फेसबुक पर किए शेयर

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज