कुख्यात तस्कर ने चप्पल में छिपाई थी एक करोड़ की ब्राउन शुगर, हुआ गिरफ्तार
Pratapgarh News in Hindi

कुख्यात तस्कर ने चप्पल में छिपाई थी एक करोड़ की ब्राउन शुगर, हुआ गिरफ्तार
गिरफ्तार तस्कर से साथ तालापानी थाने के पुलिसकर्मी

राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में पुलिस ने एक कुख्यात तस्कर को एक करोड़ रुपए की ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है. उसने अपनी चप्पल में ब्राउन शुगर छिपा रखी थी.

  • Share this:
प्रतापगढ़. राजस्थान के इस जिले की पुलिस ने मादक पदार्थ तस्करी (Anti-Intoxicant) के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई करते हुए एक करोड़ रुपए की ब्राउन शुगर (brown sugar) के साथ कुख्यात तस्कर को गिरफ्तार किया है. पुलिस (police)  से बचने के लिए तस्कर (smuggler) ब्राउन शुगर को चप्पल में छुपाकर ले जा रहा था. धोलापानी के थाना अधिकारी दौलत सिंह ने बताया कि जिले में एसपी पूजा अवाना के निर्देश पर मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत धोलापानी थाना पुलिस को गश्त के दौरान सियाखेड़ी के पास एक युवक आता हुआ दिखा.

ब्राउन शुगर का वजन 230 ग्राम, हत्या समेत कई मामले दर्ज हैं तस्कर पर 

उसने पुलिस को देखकर भागने का प्रयास किया. मामला संदिग्ध नजर आने के कारण  उससे पूछताछ की गई. तलाशी के दौरान उसके जो चप्पल पहन रखी थी उसमें छुपा कर रखी हुई ब्राउन शुगर जब्त की गई .जब्त ब्राउन शुगर का वजन 230 ग्राम था.



राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले में पकड़ी गई एक करोड़ की ब्राउन शुगर. ब्राउन शुगर की फाइल फोटो

जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब एक करोड़ रुपए है. पुलिस की पूछताछ में यह भी सामने आया कि इस तस्कर के ऊपर हत्या, हत्या के प्रयास और अवैध हथियार रखने के मामले पहले से ही दर्ज हैं. पुलिस अब आरोपी से जब्त ब्राउन शुगर के बारे में पूछताछ कर रही है.

(रिपोर्ट -चंचल संध्या)

ये भी पढ़ें-  मेले में लूट लिए थे 14 महिलाओं के सोने के गहने, गुब्बारा गेैंग के 5 गिरफ्तार

बंगाल के राज्यपाल से दो घंटे बातचीत के बाद पुष्कर से रवाना हुए मोहन भागवत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज