शर्मनाक: प्रतापगढ़ में पिता ने तलवार की नोक पर नाबालिग बेटी से किया रेप

राजस्थान में एक के बाद एक शर्मनाक घटनाएं सामने आ रही हैं. अलवर में गैंगरेप के बाद अब प्रतापगढ़ जिले से बेहद शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक कलयुगी पिता ने तलवार की नोक पर अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया.

News18 Rajasthan
Updated: May 13, 2019, 9:36 AM IST
शर्मनाक: प्रतापगढ़ में पिता ने तलवार की नोक पर नाबालिग बेटी से किया रेप
फाइल फोटो।
News18 Rajasthan
Updated: May 13, 2019, 9:36 AM IST
प्रदेश में एक के बाद एक शर्मनाक घटनाएं सामने आ रही हैं. अलवर में गैंगरेप के बाद अब राजस्थान और मध्यप्रदेश की सीमा पर स्थित आदिवासी बाहुल्य प्रतापगढ़ जिले से बेहद शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है. वहां एक कलयुगी पिता ने तलवार की नोक पर अपनी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया. वारदात का पता चलने पर पुलिस आरोपी पिता की तलाश में जुटी हुई है.

सुर्खियां: मौसम में बदलाव, गर्मी से राहत और जयपुर में कुत्तों का आतंक

जानकारी के अनुसार यह शर्मनाक घटना प्रतापगढ़ जिले के धरियावाद थाना इलाके में गत सप्ताह हुई. वहां एक पिता अपनी बेटी को लेकर किसी कार्यक्रम में गया था. वहां उसने बेटी को जंगल में ले जाकर उससे दुष्कर्म किया. बेटी ने विरोध किया तो दुष्कर्मी पिता ने उसके गले पर तलवार रख दी और जान से मार देने की धमकी दी. वारदात के समय आरोपी नशे में धुत्त था. पिता का यह रूप देखकर बेटी डर गई. घटना के चार-पांच दिन बाद डरी-सहमी बेटी ने मां को वारदात के बारे में बताया तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई.

कांग्रेस की दबंग MLA दिव्या मदेरणा हुई 'गुमशुदा', लोगों ने लगाए पोस्टर

आरोपी पिता हुआ फरार
रविवार को पीड़िता की मां किसी तरह से बहाना करके बेटी को लेकर घर से लेकर बाहर निकली और थाने पहुंची. वहां मां-बेटी ने वारदात के बारे में पुलिस को जानकारी देकर मामला दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है, लेकिन अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है.

जोधपुर में कोर्ट ने रुकवाया मृत्यु भोज, कुरीति के खिलाफ सामने आए दो शिक्षक
Loading...

Alwar Gangrape:- डॉ. किरोड़ीलाल मीणा का ऐलान, 14 मई को करेंगे सीएम का घेराव

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 13, 2019, 8:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...