• Home
  • »
  • News
  • »
  • rajasthan
  • »
  • Rajasthan: प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा, सीआई समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत

Rajasthan: प्रतापगढ़ में भीषण सड़क हादसा, सीआई समेत 4 लोगों की मौके पर ही मौत

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि यह दुर्घटना कीर्ति नगर मेट्रो स्टेशन (Kirti Nagar Metro Station) के पास बीती रात लगभग डेढ़ बजे हुई है.(सांकेतिक फोटो)

पुलिस सूत्रों ने रविवार को बताया कि यह दुर्घटना कीर्ति नगर मेट्रो स्टेशन (Kirti Nagar Metro Station) के पास बीती रात लगभग डेढ़ बजे हुई है.(सांकेतिक फोटो)

प्रतापगढ़ में आज तड़के एक ट्रक और कार में आमने-सामने की भिड़ंत (Severe road accident) हो गई. हादसे में एक पुलिस इंस्पेक्टर (Police Inspector) समेत चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत (Painful death) हो गई.

  • Share this:
प्रतापगढ़. जिले में बुधवार तड़के को हुये भीषण सड़क हादसे (Severe road accident) में एक पुलिस निरीक्षक समेत चार लोगों की दर्दनाक मौत (Painful death) हो गई. कार और ट्रक के बीच आमने-सामने की हुई इस टक्कर में कार के परखच्चे उड़ गये और उसमें सवार सभी लोग मौके पर ही मारे गये. मृतकों में पुलिस निरीक्षक (Police Inspector) की पत्नी समेत उनका दोस्त और उसकी पत्नी भी शामिल है. पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. वहां आज उनका पोस्टमार्टम कराया जायेगा.

North Western Railway : 4 नई पैसेंजर ट्रेनों की घोषणा, 12 सितंबर से चलेंगी, देखे पूरा शिड्यूल

पाडलिया गांव के समीप बुधवार को तड़के हुआ हादसा
पुलिस के अनुसार हादसा जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या- 113 पर सुहागपुरा थाना इलाके में पाडलिया गांव के समीप बुधवार को तड़के हुआ. उस समय बांसवाड़ा जिले में कार्यरत सीआई अखिलेश सिंह अपनी पत्नी और दोस्त विनय कुमार के साथ कार से जयपुर से बांसवाड़ा से लौट रहे थे. उनके साथ विनय कुमार की पत्नी भी थी. इसी दौरान उनकी कार की पाडलिया गांव के पास सामने से आ रहे ट्रक से जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसा होते ही वहां चीख पुकार मच गई.

Weather update: पश्चिमी राजस्थान को छोड़कर शेष भाग में आज भी बरस सकते हैं बादल

चारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया
हादसा इतना भीषण था कि कार में सवार चारों लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. हादसे के कारण वहां जाम लग गया. घटना की सूचना पर सुहागपुरा एसएचओ हिम्मत सिंह मौके पर पहुंचे. पुलिस ने जेसीबी की मदद से कार को हटाया और शवों को जिला अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. हादसे की सूचना के बाद मृतकों के परिजन सुहागपुरा के लिये रवाना हो गये. पुलिस फरार ट्रक चालक की तलाश में जुटी हुई है. सीआई की हादसे में मौत की सूचना के बाद पुलिस महकमे में शोक की लहर छा गई.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज