लाइव टीवी

राजस्थान: तीन अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत, नौ घायल

ETV Rajasthan
Updated: May 25, 2017, 7:51 PM IST
राजस्थान: तीन अलग-अलग घटनाओं में दो की मौत, नौ घायल
राजस्थान के रतनगढ़ क्षेत्र में गुरुवार को तीन अलग—अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई.

राजस्थान के रतनगढ़ क्षेत्र में गुरुवार को तीन अलग—अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई.

  • Share this:
राजस्थान के रतनगढ़ क्षेत्र में गुरुवार को तीन अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि नौ लोग घायल हो गए. हादसे मेगा हाईवे, एनएच 11 व सालासर सड़क मार्ग पर हुए. पुलिस ने दो घटनाओं में मामला दर्ज कर लिया है. एक मृतक का पोस्टमार्टम हो गया है, जबकि दूसरे का पीएम कल होगा.

जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह जयपुर में शादी समारोह से सरदारशहर लौट रहे एक ही परिवार के सात लोग घायल हो गए. हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. टवेरा में सवार खालिद पुत्र निजामुद्दीन मणियार निवासी सरदारशहर के बयान पर पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

इधर शाम को मेगा हाईवे पर संगम चौराहे के निकट एक बाइक सवार को अज्ञात पिकअप वाहन ने टक्कर मार दी. इससे बाइक सवार लखवीर (22) पुत्र मखनसिंह तथा लक्ष्मण (18) पुत्र मलकीत निवासी अनूपगढ़ घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान लखवीर ने दम तोड़ दिया. दोनों युवक लिंक रोड़ स्थित ऑटो मोबाईल की एक दुकान पर पिछले डेढ़ साल से काम कर रहे थे. पुलिस ने लक्ष्मण के बयान पर अज्ञात पिकअप चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

तीसरी घटना सालासर सड़क मार्ग पर हुई. यहां सांगासर निवासी बाबूलाल (26) पुत्र मनोहरलाल मेघवाल बाइक फिसलने से घायल हो गया. घायल का रतनगढ़ अस्पताल में इलाज चल रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 25, 2017, 7:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर