लाइव टीवी

अनियंत्रित कार ने मां-बेटी को मारी टक्कर, महिला की मौत व बच्ची की हालत गंभीर

News18 Rajasthan
Updated: November 13, 2019, 1:48 PM IST
अनियंत्रित कार ने मां-बेटी को मारी टक्कर, महिला की मौत व बच्ची की हालत गंभीर
पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया

प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले में धरियावद कस्बे के पुराना बस स्टैंड पर एक अनियंत्रित कार (Uncontrolled Car) ने एक महिला और एक बच्ची को अपनी चपेट में ले लिया.

  • Share this:
प्रतापगढ़. राजस्थान (Rajasthan) के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) जिले में धरियावद कस्बे के पुराना बस स्टैंड पर एक अनियंत्रित कार (Uncontrolled Car) ने एक महिला और एक बच्ची को अपनी चपेट में ले लिया. वहीं घटना के बाद चालक कार लेकर मौके से फरार हो गया.

राहगीरों ने घायल मां-बेटी को पहुंचाया अस्पताल

इधर, गंभीर रूप से घायल हुई महिला और उसकी बच्ची को राहगीरों ने निजी वाहन से किसी तरह अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में प्राथिमक इलाज देने के बाद डॉक्टरों ने गंभीर रूप से घायल महिला को बेहतर इलाज के लिए उदयपुर रेफर कर दिया, लेकिन घायल महिला ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. मृत महिला की पहचान धापू देवी के रूप में हुई है. महिला की मौत के बाद वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची ने नाकाबंदी कराते हुए आती-जाती सभी कारों की तलाश शुरू कर दी है.

पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया

वहीं मृतका के परिजन मौताणे की मांग करते हुए पुलिस थाने के बाहर बैठ गए. बाद में दोनों पक्षों के बीच 3 लाख 21 हजार रुपए मौताणे का फैसला हुआ. इसके बाद मृतका का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

(प्रतापगढ़ से चंचल सनाढ्य की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- हनुमान बेनीवाल ने Facebook पर भी छेड़ी राजस्व मंत्री हरीश चौधरी से जंग
Loading...

ये भी पढ़ें:- MP हनुमान बेनीवाल पर पथराव, गहलोत के मंत्री पर हमला कराने का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए प्रतापगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 1:48 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...