Home /News /rajasthan /

नेशनल हाईवे पर संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला युवक का शव

नेशनल हाईवे पर संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला युवक का शव

युवक का शव मिलने  पर पहुंची पुलिस मौका मुआयना करते हुए

युवक का शव मिलने पर पहुंची पुलिस मौका मुआयना करते हुए

एक युवक का शव एनएच 113 के किनारे पर मिला , जिसकी बाद में शिनाख्त हो गई. छोटीसादड़ी एनएच 113 पर निम्बाहेड़ा रोड पर स्थित राती तलाई के पास यह शव मिला . यह युवक घर से दो दिन पूर्व निकला था.

    एक युवक  का शव एनएच 113 के किनारे पर मिला , जिसकी बाद में शिनाख्त हो गई. छोटीसादड़ी एनएच 113 पर निम्बाहेड़ा रोड पर स्थित राती तलाई के पास यह शव मिला . यह युवक घर से दो दिन पूर्व निकला  था. युवक का शव संदिग्ध हालत में मिला तो पुलिस  ने घटना स्थल की बारीकी से जांच की. पुलिस ने शव को घटना स्थल से पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया.

    शंका यह जताई जा रही है कि रात के समय उसकी बाइक किसी वाहन से बचाने में फिसली और उसके बाद किसी भीतरी चोट से उसकी मौत हो गई या उसको हृदयघात हुआ.वहीं परिवार वाले हत्या की आशंका जता रहे हैं।

    नगर के हलवाई गली निवासी युवक मोहित पुत्र गणपत सुथार दो दिन पूर्व अपने घर से निकला था. युवक के पिता की पूर्व में मृत्यु हो चुकी थी और माता रिश्तेदार के यहां गई हुई थी. घर वालों ने दो दिन पूर्व युवक को देखा था जो बाइक लेकर निकला था्. आज उसका शव एनएच 113 पर राती तलाई के पास बाइक से कुछ दूरी पर पड़ा मिला. पुलिस को युवक के शव पड़े होने की जानकारी मिली.

    सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक ऋषिकेश मीणा  द्वितीय थानाधिकारी शंभूलाल मीणा मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सलय की मोर्चरी में रखवाया गया. जंहा समाज व नगर के लोग बड़ी तादात में बाहर जमा हो गए.

     

     

     

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर