लाइव टीवी

नेशनल हाईवे पर संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला युवक का शव
Pratapgarh News in Hindi

Yunus Ahmed Mansuri | News18 Rajasthan
Updated: April 7, 2018, 11:26 PM IST
नेशनल हाईवे पर संदिग्ध अवस्था में पड़ा मिला युवक का शव
युवक का शव मिलने पर पहुंची पुलिस मौका मुआयना करते हुए

एक युवक का शव एनएच 113 के किनारे पर मिला , जिसकी बाद में शिनाख्त हो गई. छोटीसादड़ी एनएच 113 पर निम्बाहेड़ा रोड पर स्थित राती तलाई के पास यह शव मिला . यह युवक घर से दो दिन पूर्व निकला था.

  • Share this:
एक युवक  का शव एनएच 113 के किनारे पर मिला , जिसकी बाद में शिनाख्त हो गई. छोटीसादड़ी एनएच 113 पर निम्बाहेड़ा रोड पर स्थित राती तलाई के पास यह शव मिला . यह युवक घर से दो दिन पूर्व निकला  था. युवक का शव संदिग्ध हालत में मिला तो पुलिस  ने घटना स्थल की बारीकी से जांच की. पुलिस ने शव को घटना स्थल से पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया.

शंका यह जताई जा रही है कि रात के समय उसकी बाइक किसी वाहन से बचाने में फिसली और उसके बाद किसी भीतरी चोट से उसकी मौत हो गई या उसको हृदयघात हुआ.वहीं परिवार वाले हत्या की आशंका जता रहे हैं।

नगर के हलवाई गली निवासी युवक मोहित पुत्र गणपत सुथार दो दिन पूर्व अपने घर से निकला था. युवक के पिता की पूर्व में मृत्यु हो चुकी थी और माता रिश्तेदार के यहां गई हुई थी. घर वालों ने दो दिन पूर्व युवक को देखा था जो बाइक लेकर निकला था्. आज उसका शव एनएच 113 पर राती तलाई के पास बाइक से कुछ दूरी पर पड़ा मिला. पुलिस को युवक के शव पड़े होने की जानकारी मिली.



सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक ऋषिकेश मीणा  द्वितीय थानाधिकारी शंभूलाल मीणा मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चिकित्सलय की मोर्चरी में रखवाया गया. जंहा समाज व नगर के लोग बड़ी तादात में बाहर जमा हो गए.



 

 

 
First published: April 7, 2018, 11:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading