लाइव टीवी

6 साल के बच्चे का शव मिला, हत्या की आशंका

Anil Sharma | News18 Rajasthan
Updated: September 14, 2018, 1:09 PM IST
6 साल के बच्चे का शव मिला, हत्या की आशंका
पुष्कर पुलिस थाना

पुष्कर थाना प्रभारी नरेश शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस बच्चे की तलाश में घटना स्थल पर पहुंची. इस मामले में पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद ली. डॉग स्क्वायड की मदद से 12 घंटे के भीतर ही पुलिस ने शव बरामद कर लिया.

  • Share this:
अजमेर जिले के पुष्कर के पास डूंगरिया कला गांव में एक 6 साल के बच्चे का शव मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. मृत बच्चे की पहचान एक दिन पहले लापता हुए चेनाराम के रूप में हुई है. कडे़ल गांव का निवासी चेनाराम गुरुवार शाम 4 बजे से लापता था. खोजबीन के बाद भी कुछ पता नहीं चलने पर परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस थाने में दर्ज कराई.

बच्चे को खोजने में जुटी पुलिस को चेनाराम का शव शुक्रवार सुबह लगभग तीन बजे डूंगरिया गांव के पास एक खेत में मिला. बच्चे के चेहरे पर पत्थर से चोट के गहरे निशान बने हुए हैं. चेनाराम की हत्या के बाद शव को सीमेंट के खाली कट्टों से ढ़कने के बाद पत्थर से दबा दिया गया था.

पुष्कर थाना प्रभारी नरेश शर्मा ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस बच्चे की तलाश में घटना स्थल पर पहुंची. इस मामले में पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद ली. डॉग स्क्वायड की मदद से 12 घंटे के भीतर ही  पुलिस ने शव बरामद कर लिया.

वहीं पूरे मामले में पुलिस का सहयोग कर रहे कड़ेल के सरपंच महेंद्र सिंह ने चेनाराम के साथ कुकर्म के बाद उसकी हत्या की आशंका जताई है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है.

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अजमेर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 14, 2018, 12:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...