लाइव टीवी

पुष्कर: ACB ने एक हजार की रिश्वत लेते महिला सरपंच और पिता को किया गिरफ्तार

Anil Sharma | News18 Rajasthan
Updated: February 26, 2019, 3:03 PM IST
पुष्कर: ACB ने एक हजार की रिश्वत लेते महिला सरपंच और पिता को किया गिरफ्तार
पुष्कर: एक हजार की रिश्वत लेते महिला सरपंच और पिता गिरफ्तार

पुष्कर के निकटवर्ती ग्राम खोरी की सरपंच पिंकी मेघवंशी को अजमेर एसीबी की टीम ने 1 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

  • Share this:
राजस्थान के पुष्कर के निकटवर्ती ग्राम खोरी की सरपंच पिंकी मेघवंशी को अजमेर एसीबी की टीम ने 1 हजार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. बता दें कि सरपंच पिंकी मेघवंशी और उसके पिता बाबू लाल परिवादी मंजू देवी से जमीन के पट्टे का रजिस्ट्रशन कराने की एवज में 1 हजार रुपये की मांग की थी.

अजमेर एसीबी निरीक्षक पारस मल ने बताया कि बड़ी होकरा निवासी पीड़िता मंजू ने 22 फरवरी को सरपंच द्वारा रिश्वत मांगने की रिपोर्ट पेश की थी, जिस पर आज सरपंच को ट्रैप कर कार्रवाई की गई. रिश्वत की आरोपी सरपंच पिंकी मेघवंशी और उसके पिता बाबू लाल ने मंजू देवी से जमीन के पट्टे का रजिस्ट्रशन कराने की एवज में 1 हजार रुपये की मांग की थी.

सरपंच ओर उसके पिता को बार बार परिवादी मंजू देवी ने रजिस्ट्रेशन के लिए तहसील आने को कहा लेकिन आरोपी 1 हजार रुपये की मांग करते रहे.  आखिरकार पीड़िता की शिकायत पर एसीबी ने रिश्वतखोर सरपंच और उसके पिता को रंगे हाथों दबोच लिया. कार्रवाई के दौरान एसीबी के उपनिरिक्षक महिपाल चौधरी, सहित महिला कांस्टेबल शामिल थी.

यह भी पढ़ें-अन्नपूर्णा दूध योजना में भ्रष्टाचार, उदयपुर में ठेकेदार से रिश्वत लेते प्रधानाध्यापक गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-अजमेर में 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए डेयरी पशु आहार संयंत्र का प्रबंधक गिरफ्तार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पुष्कर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 26, 2019, 3:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...